यूपी 100 की गाड़ी ने सगी बहनों को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है

<p>यूपी 100 की गाड़ी ने सगी बहनों को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत</p>
प्रयागराज. जिले के धूमनगंज थाना इलाके के बम्हरौली में सड़क पार कर रही दो बहनों को तेज रफ्तार यूपी 100 की चार पहिया वाहन ने रौद दिया। इस हादसे में दोनों बहनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
बताया जा रहा है कि धूमनगंज में बम्हरौली के रहने वाले हरिकांता प्रसाद की पत्नी कमला की बहन राजकुमारी दो दिन पहले उनसे मिलने के लिए उड़ीसा से आई थी। होली के अवसर पर दोनों बहन आस-पास के लोगों से मिलने के लिए जा रही थी। वो घर से निकलकर सड़क पार ही कर रही थी कि तेज रफ्तार यूपी 100 ने उन्हे रौंद दिया। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद हाहाकार मच गया।
देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वाहन चालक की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। बम्हरौली चौकी प्रभारी अतुल के काफ देर तक
समझाने के बाद लोग माने और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही मामला स्पष्ट हो जाएगा कि हादसा कैसे हुआ है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.