स्कूल जा रही दो सगी बहनों की रोड़ एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत , छात्रों ने किया जमकर हंगामा

घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने खत्म कराया विरोध ,शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा

<p>स्कूल जा रही दो सगी बहनों की रोड़ एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत , छात्रों ने किया जमकर हंगामा</p>

प्रयागराज | हंडिया थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर स्कूल जा रही दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। हंडिया जीटी रोड पर बनारस की ओर जा रही ट्रक से हुए एक्सीडेंट से दोनों सड़क पर गिर पड़ी और पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौके पार ही मौत हो गई। बेटियों की मौत की सुचना पर घर में कोहराम मच गया। स्कूल जा रहे छात्रों ने दोनों बहनों का शव पुलिस को घंटो हटाने नही दिया। मौके पर पंहुचे आलाधिकारियों ने गाँव वालों को समझा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

इसे भी पढ़ें –दुष्कर्म के आरोपी घोसी के बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ी, एमपी एमएलए कोर्ट ने कहा ..

हंडिया पुलिस के मुताबिक हंडिया के बसुपुर में रहने वाले संजय यादव की दोनों बेटियां हंडिया के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती है। दोनों सुबह एक साथ साईकिल से स्कूल जा रही थी। जैसे ही दोनों जी.टी रोड़ पर पंहुची थी की दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई ।पुलिस के मुताबिक रूपाली 15 वर्ष और उसकी छोटी बहन खुशी 12 वर्ष की थी। रुपाली 9 वीं ख़ुशी 6वीं क्लास में पढ़ती थी। जीटी रोड पर पहुंचते ही तेज रफ्तार में जा रही ट्रक से दोनों बहनों रौंद दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा.तफरी का माहौल रहा दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्कूल के छात्र.छात्राओं सहित शिक्षकों का जमावड़ा लग गया ,आसपास गांव के लोग इकट्ठे हो गए।

इसे भी पढ़ें –मुख्यमंत्री के साथ दिख रहा अभिषेक सिंह माइकल गिरफ्तार ,रंगदारी मांगने का आरोप

स्कूल के छात्रों ने दोनों सगी बहनों की मौत की खबर पर जमकर हंगामा काटा। दोनों का शव पुलिस को उठाने नहीं दिया मामला बिगड़ता देख मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए। उनके समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ।पहले छात्रों ने स्कूल बंद करवाया फिर आस पास की दुकाने बंद करा दी।दोनों बेटियों की मौत की खबर पाकर परिवार भी जीटी रोड पहुंचा।प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की पिता संजय यादव और उनकी पत्नी बेटियों को देख कर बेहोश हो गये। बताया की संजय को सिर्फ दो बेटियां ही थी।भारी हंगामे के बाद घंटों की मशक्कत पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।पुलिस के अनुसार ट्रक संचालक को बनारस से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.