अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि अस्पताल में भर्ती

चिकित्सकों ने उनका कोविड सैंपल जांच के लिए भेजा

<p>अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि अस्पताल में भर्ती</p>
प्रयागराज. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की दो दिन से पेट की बीमारी से पीड़ित थे, डिहाइड्रेशन से अत्यधिक कमजोरी महसूस होने पर उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उनका कोविड सैंपल जांच के लिए भेज दिया है। बाघंबरी गद्दी मठ की ओर से देर रात उनकी हालत में सुधार की जानकारी दी गई है।
भाजपा से पूर्व सांसद रहे पूर्वांचल के बीड़ी किंग श्यामा चरण गुप्ता की कोरोना से मौत

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि इन दिनों हरिद्वार कुंभ में अखाड़ों के संतों की पेशवाई के स्वागत से लेकर पंचायती निरंजनी अखाड़ा की बैठकों और वीआईपी कार्यक्रमों में लगातार प्रतिभाग करते आ रहे हैं। शनिवार सुबह 10.30 बजे उनको प्रशांत विहार जगजीतपुर स्थित आनंदम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के निदेशक डॉ केएन गंभीर के मुताबिक महंत नरेंद्र गिरि दो दिन से पेट खराब होने से पीड़ित थे। इससे उनको कमजोरी आ गई। जांच के बाद उनकी कोविड की आरटीपीसीआर सैंपल जांच के लिए भेजा गया है।
डॉ. गंभीर ने बताया कि कोविड रिपोर्ट रविवार सुबह तक मिल जाएगी। मेलाधिकारी दीपक रावत श्रीमहंत नरेंद्र गिरि के स्वास्थ्य का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। उधर, बाघंबरी गद्दी मठ और बड़े हनुमान मंदिर के व्यवस्थापक योग गुरु आनंद गिरि ने अखाड़ा परिषद अध्यक्ष की हालत में सुधार का दावा किया। उन्होंने बताया कि अभी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत में सुधार आ रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.