Online Satta का खुलासा, छह गिरफ्तार, इस वेबसाइट पर खेलते थे ऑनलाइन सट्टा

प्रयागराज की खुल्दाबाद पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. Online Satta पर लगाम लगती नहीं दिख रही। चोरी छिपे लगातार ऑनलाइन सट्टा खेले और खेलाए जाने के मामले सामने आ रहे हैं। प्रयागराज में भी पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खेलने के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके पास से कैश और मोबाइल आदि भी बरामद किया गया है।


प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने की पुलिस कालाडांड़ा कब्रिस्तान गली में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे छह लोगों को धर दबोचा। ये सभी लोग महालक्ष्मी साइट (online Satta Website) पर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने कालाडांड़ा निवासी रिषु केसरवानी, राजा त्रिपाठी, शिवबाबू और धर्मेंद्र पाल व बनर्जी तिराहा निवासी सचिन और गोविंद नगर करबला के भोला को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पुलिस को गिरफ्तार किये गए लोगों के पास से एक नोटबुक, चार मोबाइल और 17,500 रुपये कैश बरामद किये गए।


बताते चलें कि यूपी सरकार ऑनाइन सट्टा या जुआ खेलने को गैर जमानती अपराध बनाने जा रही है। ऑनलाइन जुए और सट्टे के अलग-अलग रूपों के लिये अधिनियम का प्रारूप तैयार हो चुका है। ड्राफ्ट अधिनियम के तहत घर, वाहन या किसी अन्य जगह पर गैम्बलिंग पकड़ी गई तो अधिकतम तीन साल की सजा होगी। इतना ही नहीं मुर्गा, बुलबुल या बैल की लड़ाई पर पैसा लगाने वाले भी अब जेल जाएंगे। योगी सरकार अंग्रेजों के जमाने में बने सार्वजनिक जुआ अिधनियम को कठोर बना रही है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.