यूपी आने से डरे बाहुबली अतीक अहमद, कहा रास्ते मे हो सकती है हत्या, वीडियो कांफ्रेंसिंग से होगी पेशी

पेशी पर आने में मुख्तार अंसारी भी बता चुके हैं बीमारी और जान का खतरा
कोर्ट ने दिये हैं अतीक की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी का दिया आदेश

<p>अतीक अहमद (फाइल फाेटाे)</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. बाहुबली अतीक अहमद को योगी राज में यूपी आने से डर लग रहा है। अतीक ने कोर्ट से गुजारिश की है कि उन्हें यूपी न बुलाया जाए, क्योंकि गुजरात से यूपी आते समय रास्ते में उनकी जान को खतरा है। रास्ते में उनकी हत्या की जा सकती है। कभी सत्ता को अपनी अंगुलियों पर नचाने वाले अतीक ने कोर्ट में पेशी से छूट मांगी है। अतीक की गुजारिश को कोर्ट ने मंजूर करते हुए उन्हें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश होने की इजाजत दे दी है। इसके पहले मुख्तार अंसारी भी कोर्ट में पेशी पर यूपी आने मे अपनी जान को खतरा बता चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी बीमार हैं अभी नहीं ले जा सकते, पंजाब सरकार के मेडिकल बोर्ड ने यूपी पुलिस को लौटाया

अतीक अहमद को कुछ मामलों में प्रयागराज स्थित एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश होना है। कोर्ट की ओर से उन्हें पेश होने का परवाना भेजा गया तो अतीक ने गुजरात से यूपी आने में अपनी जान का खतरा बताकर कोर्ट से पेशी में छूट मांग ली। अ तीक ने जान के खतरे के अलावा बीमारियों का भी हवाला दिया है। अतीक का कहना है कि वह गुर्दा, रीढ़ की हड्डी, और शूगर पेशेंट हैं। ऐसे में लम्बी दूरी का सफर तय करना ठीक नहीं। कोर्ट से अतीक ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई पेशी की अपील की, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया।

इसे भी पढें- योगी सरकार ने ढहाया मुख्तार अंसारी के करीबी कारोबारी का करोड़ों का अस्पताल, कोई विरोध भी नहीं कर सका

एमपी एमएलए कोर्ट ने अतीक अहमद की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई की मांग को मंजूर कर लिया है। स्पेशल जज डाॅ. बाल मुकुन्द ने वीडियाे कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई का इंतजाम करने के निर्देश दिये हैंँ अतीक के मामले में अगली सुनवाई 4 नवंबर को की जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.