कुर्की के लिये अतीक का करोड़ों का कोल्ड स्टोरेज कराया जा रहा खाली

|

Published: 10 Sep 2020, 08:04 PM IST

प्रयागराज के झूंसी स्थति अतीक अहमद का कोल्ड स्टोरेज भी कुर्क किया जाएगा। पुलिस अतीक के कोल्ड स्टोरेज को खाली करा रही है।

कुर्की के लिये अतीक का करोड़ों का कोल्ड स्टोरेज कराया जा रहा खाली

प्रयागराज. जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद की एक और सम्पत्ति जब्त की जाएगी। इमारत जमींदोज करने के बाद अतीक झूंसी के कटका में तीन सम्पत्तियों की कुर्की का भी आदेश जिला प्रशासन ने दे दिया है। तीनों सम्पत्तियां झूंसी के इलाके में हैं। तीनों एक दूसरे से सटे हुए प्लाॅट हैं। आरोप है कि इनपर अवैध तरीके से कोल्ड स्टोरेज बना रखा है। डीएम के आदेश के बाद इस सम्पत्ति की कुर्की करने के लिये कोल्ड स्टोरेज को खाली कराना शुरू कर दिया गया है। हालांकि इससे किसानों के समने भी समस्या उठ खड़ी हो गई है कि कोल्ड स्टोरेज में रखा सामान वो कहां ले जाएं। बताया जा रहा है कि कोल्ड स्टोरेज में 22 हजार बोरी आलू रखा हुआ है। एसडीएम फूलपुर कई थानों की पुलिस लेकर खुद मौके पर पहुंचे और उसे खाली कराना शुरू किया। कहा जा रहा है कि इसे खाली कराने में दो दिन लग सकते हैं।

 

बताते चलें कि प्रयागराज पुलिस और जिला प्रशासन अतीक अहमद, उनके गैंग और करीबियों के खिलाफ लगातार कार्रवाईयां कर रहा है। झूंसी में अतीक की करोड़ों की सम्पत्ति होने की जानकारी होने के बाद जिलाधिकारी भानुचंद गोस्वामी ने इन सम्पत्तियों को कुर्क कर 25 सितम्बर तक रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। अभी इसी बीते शुक्रवार और शनिवार को प्रयागराज में अतीक और उनके साढ़ू इमरान की करोड़ों की इमारत प्रशासन ने जमींदोज की है।