भगवान के आशीर्वाद से ठीक हुआ बीमार बेटा तो मुस्लिम परिवार ने घर में मंदिर स्थापित कर शुरू की पूजा

Highlights
– अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र के शाहजमाल स्थित एडीए कॉलोनी का मामला
– मंदिर में मांगी थी बेटे के ठीक होने की मन्नत
– मुस्लिम परिवार बोला- हमारा ईश्वर पर अटूट विश्वास

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में एक मुस्लिम परिवार (Muslim Family) ने सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश करते हुए घर में भगवान का मंदिर बनाया है, जिसकी यह मुस्लिम परिवार रोजाना पूजा करता है। मुस्लिम परिवार का कहना है कि उनका बेटा लंबे समय से बीमार चल रहा था। कई जगह इलाज कराने के बाद भी जब वह ठीक नहीं हुआ तो उन्होंने एक मंदिर में बेटे के ठीक होने की मन्नत मांगी। बेटे के ठीक होने पर उनकी भगवान के प्रति आस्था बढ़ गई और उन्होंने अपने घर में भगवान का मंदिर स्थापित करते हुए पूजा-पाठ (Worship Hindu God) शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें- इकबाल अंसारी को मंजूर नहीं धन्नीपुर मस्जिद की डिजाइन, दिया बड़ा बयान

दरअसल, यह मामला अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र के शाहजमाल स्थित एडीए कॉलोनी का है। कॉलाेनी में अपनी पत्नी रुबी और बेटे के साथ रहने वाले आसिफ ने बताया कि कुछ दिन पहले बेटे की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हाेंने जगह-जगह बेटे का इलाज कराया, लेकिन आराम होने के बजाय तबीयत और ज्यादा बिगड़ती चली गई। इसी दौरान उन्होंने कई जगह दुआएं मांगी और एक मंदिर में भी बेटे के ठीक होने की कामना भगवान से की। उन्होंने बताया कि भगवान की कृपा से अब उनका बेटा ठीक हो गया है। इसलिए उन्होंने घर में ही भगवान का मंदिर स्थापित किया है। इस मंदिर में उन्होंने श्रीराम दरबार के साथ भगवान कृष्ण और गणेश जी की मूर्तियां रखी हैं।
रोजाना करते हैं पूजा पाठ

आसिफ ने बताया कि अब उनका पूरा परिवार रोजाना सुबह-शाम भगवान की पूजा करता है। रुबी आसिफ खान ने बताया कि वह भाजपा महावीर गंज मंडल की नेता हैं। उन्होंने कहा कि भगवान में उनकी आस्था और अटूट विश्वास है। आज अगर उनका बेटा जीवित है तो वह ईश्वर की कृपा ही है।
यह भी पढ़ें- Ayodhya : ऐसा होगा भव्य राम मंदिर, 70 एकड़ के क्षेत्र में बलिदानियों का भी बनेगा स्मारक
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.