लॉक डाउन: अलीगढ़ में जरूरत का सामान लेने घरों से निकले लोग

जिलाधिकारी का कहना है कि 25 मार्च तक लॉक डाउन घोषित किया गया है। आपात स्थिति को छोड़ कर किसी भी व्यक्ति को बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

<p>लॉक डाउन: अलीगढ़ में जरूरत का सामान लेने घरों से निकले लोग</p>
अलीगढ़। प्रदेश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कई जनपदों में 25 मार्च तक लॉक डाउन किया गया है। जनता कर्फ्यू के बाद लागू हुए लॉक डाउन के दौरान लोग जरूरत का सामान लेने के लिए अपने घरों से निकले। लॉक डाउन के दौरान सब्जियों, दूध, मेडिकल स्टोर और अन्य जरूरी सामान की दुकानें खुली। लॉक डाउन के दौरान बाजार बंद है और लोग अपने घरों में ही हैं। बेवजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों को पुलिस ने वापस घर भेजा। जिलाधिकारी का कहना है कि 25 मार्च तक लॉक डाउन घोषित किया गया है। आपात स्थिति को छोड़ कर किसी भी व्यक्ति को बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं।
दुकानों पर लगी भीड़

ट्रेन और बस सेवा बन्द होने के कारण रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर सन्नाटा पसरा पड़ा है। लोग अपनी जरूरतों का सामान लेने के लिए घरों से निकले। सुबह सब्जी की दुकानों पर लोगों की भीड़ नजर आई। लॉक डाउन के दौरान लोग बेवजह भी बाहर निकले जिन्हें चेतावनी देकर वापस घर भेजा गया।
पुलिस तैनात

जनता कर्फ्यू की तरह ही लॉक डाउन के दौरान भी पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया है। सभी चौराहों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। इसके साथ ही थानेदार भी अपने अपने क्षेत्रों में गश्त कर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। जिले के अधिकारी भी गश्त कर हालात का जायजा ले रहे हैं।
ये अफसर रहे शामिल

लॉक डाउन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार देर रात जिले के अफसरों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की। जिसमे कमिश्नर जीएस प्रियदर्शी, डीआईजी डॉ0 प्रतिन्दर सिंह, डीएम चन्द्रभूषण सिंह, एसएसपी मुनिराज और स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े अफसर मौजूद रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.