इंसानी बाेली बाेलने वाले इस ताेते पर है दस हजार का इनाम, पुलिस भी कर रही तलाश

तोता ढूंढ कर लाने वाले को 10 हजार रुपये का मिलेगा इनाम
हरे रंग के तोते की लाल रंग की है पूछ बाेलता है इंसानी बाेली

<p>अलीगढ़ में लगवाए गए पाेस्टर</p>
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़ ( Aligarh ) अभी तक आपने यूपी पुलिस ( up police ) और भैंस के किस्से सुने होंगे लेकिन इस बार मामला तोते को लेकर है। अलीगढ़ के एक तोते ने यूपी पुलिस की नाक में दम कर दिया है। इस तोते पर दस हजार रुपये का इनाम रखा गया है। इनाम की राशि खुलने के बाद अब सोशल मीडिया पर तोते को तलाशने के लिए अपील की जा रही है।
यह भी पढ़ें

अब आपके गली-मोहल्ले में आएगी खास वैन, खाने-पीने की चीजों की Free में कराएं जांच

यह तोता अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र कि रमेश विहार कॉलोनी के रहने वाले सरोज सिंह का है। सरोज सिंह ने थाने पहुंचकर अपने तोते के लापता होने की सूचना पुलिस को दी और बताया कि उनकी पुत्रवधू सौम्या ने इस अफ्रीकन नस्ल के तोते को 40 हजार रुपये में खरीदा था। सरोज सिंह ने यह भी बताया कि उनकी पुत्रवधू बेंगलुरु में रहती थी लेकिन बाद में उसकी नौकरी लंदन की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर लग गई। इसके बाद पुत्रवधू तोते को घर पर छोड़कर चली गई थी जो दो मार्च को लापता हो गया।
इंसानी बोली बोलता है तोता
रमेश ने पुलिस को यह भी बताया कि उनका तोता बिल्कुल इंसान की तरह बोलता है। अब रमेश ने तोते पर दस हजार रुपये का इनाम रखा है। तोते का पता लगाने वाले को दस हजार रुपये का इनाम के रूप में देने की बात कहते हुए सोशल मीडिया पर अपील की जा रही है। पंपलेट भी बनवा कर दीवारों पर चस्पा कराएं गए हैं। सोशल मीडिया पर की जा रही अपील में लिखा गया है कि क्वारसी थाना क्षेत्र में बोलने वाले तोते की गुमशुदगी दर्ज की गई है। यदि किसी को भी इस तोते के बारे में कोई सूचना मिलती है तो तोते के बारे में 112 पर सूचना दे सकते हैं
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.