हादसे : एक युवक की करंट व दूसरे की कुचलने से मौत, तीसरा फंदे पर झूला

ट्रेलर के पहिए का पिंक्चर निकालते समय जेक स्लिप होने से खलासी ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरी घटना में घर पर लाइट फिटिंग करते समय अचानक विद्युत करंट प्रवाहित होने से युवक ने गंवाई जान, तीसरा युवक शाम को शराब पीकर घर आया और यहां से निकल कर थोड़ी दूर नीम के पेड़ पर फंदा डालकर लटक गया

<p>हादसे : एक युवक की करंट व दूसरे की कुचलने से मौत, तीसरा फंदे पर झूला</p>
अजमेर/चूरू. मौत पता नहीं किस रूप में आ जाए। कोई अकस्मात तो कोई खुद की गलती से जान गंवा बैठता है। अजमेर जिले के श्रीनगर कस्बे में तो एक युवक की कुचलने से मौत हो गई। वह एक ट्रेलर के पहिए में पिंक्चर होने पर जैक चढ़ाकर ठीक कर रहा था। हर एक मिी के लिए यह एक सामान्य काम है जो रोजाना किया जाता है, लेकिन इस युवक को क्या पता था कि बुधवार का दिन उसके लिए काल बनकर आएगा।
श्रीनगर कस्बे के नेशनल हाईवे संख्या 79-ए जिलावड़ा निवासी मोविन बेग एक ट्रेलर पर खलासी था। जो बुधवार को कृष्णा कॉम्फ्लेक्स बावड़ी के पास दोपहर १ बजे ट्रेलर का टॉयर पिंक्चर निकाल रहा था। इस दौरान ट्रेलर के नीचे जेक छिटक गया। ऐसे में वह कुचल गया। मृतक के भाई हुसैन बेग ने श्रीनगर थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी। इस पर श्रीनगर थाने से दीवान मोहनराम ने मौके पर पहुंच मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजन के सुपुर्द कर दी।
घर पर खाना खाकर गया था, वापस शव लौटा…

चूरू जिले के सरदारशहर स्थित अग्रसेन भवन के पास एक घर में बिजली फिटिंग करते समय युवक की करंट से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वार्ड नं. 6 निवासी पवन (25) पुत्र राधेश्याम जोशी बुधवार को अग्रसेन भवन के पास श्यामलाल मेहरी वाले के घर में बिजली फिटिंग का कार्य कर रहा था।
अचानक करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया। आसपास के लोग तुरंत राजकीय अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पवन जोशी अपने घर में खाना खाकर शाम 4 बजे बिजली फिटिंग करने गया था। उसने कार्य शुरू किया,तब विद्युत सप्लाई बंद थी। अचानक बिजली आने से वह चपेट में आ गया।
शराब के नशे में आत्महत्या !

चूरू जिले के ही गांव सांडवा स्थित वार्ड नं. 15 में एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पिता भगवानाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा बेटा अशोक कुमार (25) आदतन शराबी था। मंगलवार शाम शराब पीकर घर आया व बाद में वापस चला गया। बुधवार सुबह उठकर देखा तो हरिराम के प्लाट में नीम के पेड़ सें लटका दिखाई दिया। ऐसे में माना जा रहा है कि शराब के नशे में उसने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.