पार्षद पति ने भूखण्ड पर निर्माण की एवज में मांगे 40 लाख

2 लाख लेते 2 दलाल गिरफ्तार
एसीबी स्पेशल चौकी की कार्रवाई: पार्षद नीतू मिश्रा का पति फरार, जौंसगंज में घर की तलाशी-महिला पार्षद की लिप्तता की भी हो रही पड़ताल

<p>पार्षद पति ने भूखण्ड पर निर्माण की एवज में मांगे 40 लाख</p>
अजमेर.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(इंटेलीजेंस यूनिट) अजमेर ने बुधवार सुबह बेशकीमती जमीन पर निर्माण कार्य के एवज में 2 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते राजकीय महाविद्यालय चौराहे पर दो दलालों को रंगेहाथ पकड़ा। दलाल वार्ड 41 की भाजपा पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा पुत्र राजेंद्र प्रसाद शर्मा के इशारे पर रिश्वत की रकम लेने आए थे।
एडवोकेट रंजन शर्मा ने जमीन मालिक से पुश्तैनी भूमि पर निर्माण रुकवा कर पार्षद कोटे से सड़क, पानी, बिजली के कार्य कराने की एवज में दो दलालों के मार्फत 50 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। चालीस लाख में सौदा तय होने के बाद पार्षद पति के इशारे पर दलाल पहली किस्त लेने जा पहुंचे। परिवादी के रकम थमाते ही एसीबी ने उनको दबोच लिया। कार्रवाई में एसीबी टीम ने रंजन शर्मा के घर दबिश दी लेकिन वह फरार हो गया। एसीबी ने घर की तलाशी ली है।
2 लाख रुपये लेते धरे दलाल

सीओ (एसीबी इंटेलीजेंस यूनिट) पारसमल ने बताया कि परिवादी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रामगंज न्यू गोविन्द नगर निवासी किशन खंडेलवाल पुत्र रामगोपाल व बिहारीगंज सात पीपली बालाजी मंदिर के पास रहने वाले देवेन्द्र सिंह पुत्र दुर्गसिंह को 2 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते दबोचा। उन्होंने बताया कि किशन खंडेलवाल व देवेन्द्र सिंह वार्ड संख्या 41 की महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति एड. रंजन शर्मा के कहने पर परिवादी से रिश्वत की राशि लेने आए थे। एसीबी ने उनसे 2 लाख रुपए की रकम बरामद की।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.