सरपंच समेत नौ गिरफ्तार

|

Published: 09 Jul 2020, 09:30 PM IST

जुआ खेलने का आरोप...

गांधीधाम. भुज तहसील के गागोदर गांव में जुआ खेलने के आरोप में सरपंच समेत नौ को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से नगदी समेत पौने तीन लाख का सामान भी जब्त किया गया है।
आडेसर पुलिस की टीम बुधवार को गश्त पर थी। उस दौरान पूर्व सूचना के आधार पर गागोदर गांव में पप्पू भरवाड के मकान पर छापा मारा गया। इस दौरान गांव के सरपंच देवाभाई भरवाड व पप्पू भरवाड समेत समेत नौ जनों को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि ये लोग लोगों को जुआ खिलाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2.80 लाख की नकदी एवं सात हजार रुपए का अन्य सामान भी जब्त किया है। पुलिस उप निरीक्षक एपी जाड़ेजा की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई।

लेनदेन के मामले में युवक पर हमला
गांधीधाम. कच्छ जिले की मांडवी तहसील के मोटी रायण गांव में लेनदेन को लेकर एक युवक पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है।
मांडवी पुलिस के अनुसार मोटी रायण निवासी महबूब जुणेजा की ओर से मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिसमें बताया गया है कि अब्दुल जुणेजा, सद्दाम जुणेजा एवं असरफ जुणेजा ने यह हमला किया था। इस संबंध में मांडवी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बताया गया है कि रुपए की लेनदेन के मामले में यह हमला किया गया है।
दुर्घटना मौत मामले में 12 दिन बाद मामला दर्ज
गांधीधाम. भुज जिले पैया गांव के निकट बारह दिन पूर्व एक ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में 12 दिन बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।
मामले के अनुसार गांव के निकट खान में एक ट्रक गत 27 जून को रिवर्स किया जा रहा था। उस दौरान पीछे खड़े हाजी आमद समा चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के 12 दिन बाद अमीन समा ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।