Lock Down : दुकानों के सामने भीड़ होने से छह व्यापारी गिरफ्तार

|

Published: 11 Apr 2020, 09:09 PM IST

लॉक डाउन में...
दुकानों के सामने भीड़ होने से छह व्यापारी गिरफ्तार

आणंद. शहर के सरदार गंज बाजार में शनिवार को दुकानों के सामने भीड़ एकत्र होने के आरोप में पुलिस ने छह व्यापारियों को गिरफ्तार किया है।
देशभर में इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन जारी है। ऐसे में आणंद शहर के सरदारगंज बाजार में खरीदी के लिए आने वाले लोगों की भीड़ को लेकर भी पुलिस कड़े कदम उठा रही है। शनिवार सुबह सरदारगंज बाजार में छह दुकानों पर भीड़ एकत्र होने पर पुलिस ने व्यापारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन दुकानों पर एकत्र हुए लोग सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं कर रहे थे।
लॉक डाउन के चलते...
आज से बंद रहेगा सरदारगंज बाजार
आणंद शहर का प्रमुख सरदार गंज बाजार रविवार से बंद करने का निर्णय किया है। इस बाजार में लॉक डाउन के दौरान होने वाली भीड़ के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है।
कोरोना वायरस के सामने आ रहे मरीजों के कारण लॉक डाउन की अवधि और बढऩे की आशंका के चलते लोग सरदार गंज बाजार में सामान की खरीदी के लिए बड़ी संख्या में आ रहे हैं। भीड़ होने के कारण सोशल डिस्टेंस के नियम का उल्लंघन होने के कारण प्रशासन ने आणंद के इस बाजार को रविवार से बंद करने का निर्णय किया है। जिससे शनिवार को फायरब्रिगेड के जवानों ने बाजार के बंद होने के संबंध में लाउड स्पीकर के माध्यम से जानकारी भी दी है। यह बाजार अनिश्चित काल तक बंद रहेगा।