आईसीएआई अहमदाबाद के अध्यक्ष बने हरित, अंजली सचिव

|

Published: 28 Feb 2021, 08:20 PM IST

ICAI, Ahmedabad, new office bearers, Harit dhariwal, anjali choksi, Ahmedabad बिशन उपाध्यक्ष, सुनील को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी

अहमदाबाद. द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की अहमदाबाद ब्रांच के अध्यक्ष के पद पर सीए हरित धारीवाल को चुना गया है। हरित वर्ष २०२१-२२ के लिए सर्वसहमति से अध्यक्ष चुने गए हैं। सचिव के पद पर अंजली चौकसी, उपाध्यक्ष पद पर बिशन शाह और कोषाध्यक्ष पद पर सुनील संघवी को चुना गया है। सभी पदाधिकारियों का सर्वसहमति से चयन किया गया। रविवार को इन चारों ही पदाधिकारियों ने अपने पदभार भी ग्रहण कर लिए।
इस दौरान आईसीएआई ब्रांच के पूर्व सात अध्यक्ष भी उपस्थिति रहे, जिसमें फेनिल शाह, विकास जैन, चिंतन पटेल, गणेश नादर, नीरव चौकसी, परषोत्तम खंडेलवाल एवं पूर्व ब्रांच अध्यक्ष व सेंट्रल कमेटी मैम्बर अनिकेत तलाटी शामिल हैं। इन सभी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
हरित के पिता सीए अशोक धारीवाल ने बेटे के ब्रांच का अध्यक्ष बनने पर खुशी व्यक्त की।

विचार, सहयोग, अनुकूलनशीलता, नवाचार पर रहेगा भार
ब्रांच के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद राजस्थान के जोधपुर के मूल निवासी हरित धारीवाल ने कहा कि वे पहले ही दिन से 'आईसीएआई' थीम पर आगे बढ़ेंगे। जिसके लोगो व थीम का अनावरण आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष सुनील तलाटी ने किया।
आई-आइडिएशन(विचार),सी-कॉलोब्रेशन-(सहयोग), ए-एडप्टेबिलिटी (अनुकूलनशीलता), आई-इनोवेशन (नवाचार) है।
नए विचारों के साथ नए क्षेत्रों में प्रेक्टिस की संभावनाएं तलाशेंगे। सरकारी विभागों के साथ सहयोग स्थापित करेंगे। नई तकनीकों को अपनाएंगे। वरिष्ठ पेशेवरों को एक्सल व ई-फाइलिंग पोर्टल का प्रशिक्षण दिलाएंगे। स्वस्थ्य जीवनशैली को तवज्जों देंगे। इनोवेशन के तहत नया रिसर्च ग्रुप बनाएंगे, विद्यार्थियों को नियमित इंडस्ट्री दौरा कराएंगे,रचनात्मकता, महत्वपूर्ण सोच, बेहतर कम्युनिकेशन पर बल देंगे। संबंध और ज्ञान बढ़ाने वाले कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।