फायरिंग करने के आरोपी को पकड़ा

|

Published: 01 Mar 2021, 10:35 PM IST

firing, chandkheda, police, accused arrested, firearms, cartridge तमंचा और चार कारतूस भी किए जब्त

अहमदाबाद. शहर के चांदखेड़ा थाना इलाके में 24 फरवरी की सुबह संजय यादव (47) पर फायरिंग करने के आरोपी को पुलिस ने विश्वकर्मा इंजीनियरिंग कॉलेज के पास से धर दबोचा है। आरोपी के पास से फायरिंग के दौरान उपयोग में लिए गए तमंचे को भी बरामद किया है, इसके अलावा चार कारतूस भी जब्त किए हैं।
पकड़े गए आरोपी का नाम जितेन्दर शर्मा (51) है। वह मूलरूप से उत्तराखंड देहरादून के अंबीवाला गांव का रहने वाला है। इसके अलावा दिल्ली में उत्तमनगर राजापुरी में भी उसका दूसरा घर है। अहमदाबाद में यूं ही भटकता फिर रहा था। उसके पास से एक बाइक भी जब्त की है। उसके पास से मिली बाइक के कागज भी उसके पास नहीं थे। सूचना के आधार पर चांदखेडा पुलिस ने आरोपी को रविवार को पकड़ा है। आरोपी ने रंजिश के चलते संजय यादव पर फायरिंग की होनी की बात कबूली है।

पहली मंजिल से गिरी महिला ने दम तोड़ा

अहमदाबाद. शहर के घाटलोडिया थाना इलाके में सोला रोड पर पारसनगर तीन रास्ते के पास स्थित रघुकुल अपार्टमेंट की पहली मंजिल से नीचे गिरने पर एक महिला की मौत हो गई।
मृतका की पहचान हेमांगिनीबेन पटेल (56) के रूप में हुई है। वह 17 फरवरी की शाम को घर की साफ सफाई कर रही थीं। इसी दौरान पहली मंजिल का फाइबर का शेड टूट गया, जिससेनीचे गिरने पर वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थीं। उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने रविवार २८ फरवरी की दोपहर को दम तोड़ दिया।