हमले में जख्मी युवक की मौत, हत्या का मामला दर्ज

|

Published: 28 Nov 2020, 12:48 AM IST

क्रिकेट खेलने की बात पर

वडोदरा. क्रिकेट खेलने की बात पर शहर के किशनवाडी क्षेत्र में वुडा के मकान में गुरुवार रात को एक जाति के दो परिवारों के बीच झगड़े के दौरान हथियारों से हमले में जख्मी एक युवक की मौत हो गई। पुलिस टीम ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
बापोद थाना सूत्रों के अनुसार किशनवाडी क्षेत्र में वुडा के मकान मे रहने वाला राजु मारवाड़ी गुरुवार रात को बीड़ी लेने निकला। उसी क्षेत्र में रहने वाले नटवर सोमा मारवाड़ी, ईश्वर सोमा, संजय नटवर, सोमा कांति ने बीड़ी लेकर लौट रहे राजु को रोका और उस पर चाकू, तलवार, लट्ठ आदि से कथित तौर पर हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। हमले में सिर, सीने पर जख्म होने के कारण लहूलुहान होकर राजु मौके पर गिर पड़ा।
इसके बाद उसकी पत्नी सोनी, परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और राजु को अस्पताल पहुंचाया, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मृतक की पत्नी सोनी ने नटवर सोमा मारवाड़ी, ईश्वर सोमा, संजय नटवर, सोमा कांति मारवाड़ी के विरुद्ध बापोद थाने में मामला दर्ज करवाया। हत्या का मामला दर्ज कर थाने की टीम ने जांच शुरू की है। गुरुवार देर रात को हुई वारदात के बाद क्षेत्र में शोक व्याप्त हो गया। जानकारी के अनुसार हमलावरों में से भी एक व्यक्ति जख्मी हो गया।