कोरोना संक्रमण: अहमदाबाद के सभी जनसेवा केन्द्र 12 से 23 तक बंद

|

Published: 09 Apr 2021, 09:12 PM IST

Corona, jan seva kendra closed, Ahmedabad, Banaskantha, Gujarat बनासकांठा जिले में भी 30 अप्रेल तक बंद करने की घोषणा, जरूरी काम होने पर तहसीलदार का कर सकते हैं संपर्क

अहमदाबाद. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अहमदाबाद जिले के सभी जनसेवा केन्द्रों को 12 अप्रेल से 23 अप्रेल तक बंद करने की घोषणा की गई है। बनासकांठा जिला कलक्टर ने भी जिले के सभी जनसेवा केन्द्रों और ई-धरा केन्द्रों को 30 अप्रेल तक बंद करने की घोषणा की है।
अहमदाबाद के अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं निवासी अतिरिक्त कलक्टर हर्षद एम वोरा की ओर से शुक्रवार को इस बाबत आधिकारिक अधिसूचना जारी की गई है।
इसमें बताया है कि अहमदाबाद शहर और जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी ना हो और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना हो यह जरूरी है। इसके लिए अहमदाबाद शहर और जिले के सभी तहसीलदार कार्यालयों में स्थित एवं अहमदाबाद कलक्टर कार्यालय परिसर में स्थित जनसेवा केन्द्रों को 12 अप्रेल से 23 अप्रेल तक के लिए बंद किया गया है। यानि 12, 15, 16, 19, 20, 22 और 23 अप्रेल को कामकाज के दिन भी शहर व जिले के किसी भी जनसेवा केन्द्र में कामकाज बंद रहेगा। सेवा संबंधित एवं अन्य जरूरी कामकाज के लिए तहसीलदार का संपर्क किया जा सकता है।