कॉलेज छात्रा फंदे पर लटकी मिली

वडोदरा शहर के समीप पारूल यूनिवर्सिटी में प्रथम वर्ष में अध्ययनरत थी

<p>कॉलेज छात्रा फंदे पर लटकी मिली</p>
वडोदरा. शहर के समीप पारूल यूनिवर्सिटी में विधि विज्ञान के प्रथम वर्ष में अध्ययनरत एक छात्रा एक होटल के कमरे में फंदे पर लटकी मिली।
सूत्रों के अनुसार पुत्री सोनमकुमारी के बारे में सूचना मिलने पर मूल बिहार निवासी भारतीय सेना से सेवानिवृत्त जवान सुनील कुमार वडोदरा पहुंचे। उनके अनुसार पुत्री पढ़ाई में होशियार थी, वर्तमान में ऑफ लाइन परीक्षा चल रही थी लेकिन, पुत्री को छात्रावास से बाहर क्यों निकलने दिया गया? छात्रावास में प्रवेश के बाद पुत्री को अभिभावक की मंजूरी के बिना ही बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई थी।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार छात्रा ने सयाजीगंज क्षेत्र स्थित होटल में कमरा बुक करवाकर गुरुवार सवेरे प्रवेश किया था। दोपहर में रिश्तेदार मिलने पहुंचे थे। रिसेप्शन काउंटर से कमरे में फोन करने पर जवाब नहीं मिला, मोबाइल फोन पर भी जवाब नहीं मिला। इस कारण प्रबंधक अपने साथ महिला स्टाफ व मास्टर चाबी लेकर पहुंचा।
कमरे के समीप पहुंचने पर टीवी से जोर-जोर से आवाज आ रही थी। मास्टर चाबी से ताला खोलने पर छात्रा को पंखे के साथ फंदे पर लटकी पाया। पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित करने पर सयाजीगंज थाने की टीम मौके पर पहुंची। कमरे में तलाशी के दौरान सुसाइड नोट जब्त किया गया है। मृतका के पिता के अनुसार छात्रा ने अपनी माता से गुरुवार सवेरे फोन पर बात की थी, परीक्षा में अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण होने का आशीर्वाद भी लिया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.