Ahmadabad News : महुवा के कॉलेज छात्र की पीट-पीट कर हत्या

|

Published: 28 Feb 2021, 12:11 AM IST

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने पर हुआ था विवाद, दो व्यक्ति आए और उसे जबरन अपने साथ ले गए। बाद में उसकी पाइप और डंडे से मार कर गंभीर रूप से घायल कर वहीं छोड़कर चले गए। युवक को घायलावस्था में तत्काल भावनगर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

राजकोट. भावनगर के कॉलेज छात्र की कुछ लोगों ने डंडे और लोहे की रड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया गया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल करने के विवाद में दो युवक उसे अपहृत कर अपने साथ ले गए और वहां पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिए, जिससे युवक की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार भावनगर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे महुवा तहसील के काटीकडा गांव के विद्यार्थी प्रवीण गताभाई (22 वर्ष) शुक्रवार शाम अपने गांव के समीप खेत में था। इसी दौरान दो व्यक्ति आए और उसे जबरन अपने साथ ले गए। बाद में उसकी पाइप और डंडे से मार कर गंभीर रूप से घायल कर वहीं छोड़कर चले गए। युवक को घायलावस्था में तत्काल भावनगर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई मयूर ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रवीण ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। आरोप है कि इसी रंजिश में गांव के दो युवकों महिपत और मेराम ने प्रवीण पर पाइप आदि से हमला कर गंभीर चोट पहुंचाई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी है।