वाहन दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत

|

Published: 27 Feb 2021, 09:47 PM IST

Ahmedabad, Accident, Narol, Sindhu bhava teen rasta, Traffic police नारोल में अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटर चालक की मौत

अहमदाबाद. शहर के दो अलग अलग इलाकों में हुई वाहन दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। एक घटना नारोल इलाके में जबकि दूसरी सिंधु भवन तीन रास्ते के पास हुई।
शहर के नारोल ब्रिज के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक स्कूटर चालक की मौत हो गई। यह घटना 24 फरवरी की दोपहर को हुई। ईसनपुर मोनी होटल के पीछे पुष्कर एलिगंस फ्लैट निवासी प्रदीप सुराना (52) धीराणा चार रास्ते से नारोल सर्कल की ओर नारोल ब्रिज से पहले कट के पास से अपना स्कूटर लेकर गुजर रहे थे। उसी समय अज्ञात वाहन ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। जख्मी हालत में उन्हें उपचार के लिए एसवीपी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान २५ फरवरी को उन्होंने दम तोड़ दिया। एम डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने उनके पुत्र अजय की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत
अहमदाबाद. शहर के सिंधु भवन तीन रास्ते के पास एक कार की टक्कर लगने से बाइक चालक युवक की मौत हो गई।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ए डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार यह घटना शनिवार सुबह करीब पौने नौ बजे हुई। बोपल हामावर अपार्टमेंट निवासी पार्थ कर्णिक (32) बाइक लेकर सिंधु भवन तीन रास्ते के पास से गुजर रहा था। इसी समय एक कार ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी पार्थ ने दम तोड़ दिया। इस बाबत पार्थ के पिता विलास कर्णिक (62) ने ए डिवीजन थाने में कार चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।