प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर महिला से गैंगरेप, तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

|

Updated: 19 Sep 2021, 02:43 PM IST

— थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का मामला, होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर एक महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे।
यह भी पढ़ें—

BJP जिलाध्यक्ष का अजीब हिसाब, शहर में विकास का दावा—पड़ोसी हैं नाराज, यह है वजह

महिला ने एसएसपी कार्यालय में की शिकायत
थाना जगदीशपुरा आगरा क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने एसएसपी आॅफिस पहुंचकर पूरी घटना बताई। पीड़िता ने बताया कि तीन लोगों ने उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने का झांसा दिया था। उसके बाद वह उसे सिकंदरा स्थित एक होटल में लेकर गए जहां होटल के कमरे में तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें—

शादी से इंकार किया तो जीजा के भाई ने फर्जी आईडी बनाई और युवती को करने लगा बदनाम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि खुल गई पोल

जानकारी करने गई थी डूडा कार्यालय
पीड़िता ने बताया कि वह डूडा के आवास आवंटन की जानकारी करने नगर निगम में गई थी। तभी राकेश और गोपाल मिले। उन्होंने कहा कि वो मकान आवंटित कराते हैं। इसके बाद फोन नंबर ले लिया। दो सितंबर को गोपाल ने कॉल करके बोदला चौराहे बुलाया और गोपाल से उसे ले गया। रास्ते में कोल्डड्रिंक भी पिला दी, जिससे अर्द्धबेहोशी की हालत में आ गई। इसके बाद सिकंदरा होटल ले आया। यहां पर राकेश पहले से मौजूद था। उन्होंने बिना किसी खर्च के मकान आवंटित कराने का आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें—

आगरा में बदमाशों ने दिया दुस्साहसिक वारदात को अंजाम, शोरूम कर्मचारी की गोली मारकर हत्या


अश्लील वीडियो बनाया
गोपाल ने उसका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद कमरे से बाहर चला गया। इसके बाद राकेश ने दुष्कर्म किया। बाद में किसी से फोन पर बात की। आरोपी ने कहा कि एसी काम नहीं कर रहा है। इस पर दोनों उसे सिकंदरा स्थित दूसरे होटल में ले गए। वहां पर राज ठाकुर मिला। उसने कथित पत्रकार बताया। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। एसएसपी के आदेश पर गांव अयेला, सैंया निवासी राकेश, खेरागढ़ स्थित ऊंटगिरी रोड निवासी गोपाल और राज ठाकुर पत्रकार के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए गए हैं। मेडिकल कराया गया है। विवेचना की जा रही है।

Related Stories