आगरा में खुदाई के समय मिट्टी की ढाय गिरने से दबे तीन मजदूर, एक की मौत

|

Published: 26 Jul 2021, 03:52 PM IST

— थाना ताजगंज क्षेत्र के ज्वैलर्स बेसमेंट की चल रही थी खुदाई, तभी हो गया हादसा।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। ज्वैलर्स शोरूम की खुदाई करते समय मिट्टी की ढाय गिरने से काम कर रहे तीन मजदूर दब गए। इनमें से एक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी के टूंडला रेलवे स्टेशन पर शुरू हुए दो नए प्लेटफार्म, सबसे पहले गुजरी पैसेंजर ट्रेन

फतेहाबाद रोड का है मामला
पूरा मामला फतेहाबाद रोड स्थित टीडीआई मॉल के पास का है। जहां लक्ष्मी नारायण ज्वैलर्स द्वारा अपनी जमीन पर शोरूम बनाने के लिए काम कराया जा रहा था, जिसका ठेखा पिंटू नाम के शख्स ने ले रखा था। बेसमेंट में काम करते समय अचानक मिट्टी की दीवार गिरने से वहां काम कर रहे तीन मजदूर दब गए। इनमें एक महिला भी शामिल है। बताया गया है कि बारिश का पानी भर जाने के कारण खुदाई करके पानी निकालने का काम किया जा रहा था। तभी यह हादसा हो गया।
यह भी पढ़ें—

चचेरे भाई ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम


दो लोगों को जिंदा निकाला
मिट्टी की ढाय गिरने से तीन मजदूरों के दबने की आवाज सुनकर वहां चाय के खोखे पर चाय पी रहे कुछ युवकों ने राहत कार्य शुरू करते हुए महिला मजदूर मुन्नी को जिंदा निकाल लिया जबकि कमलू को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थाना ताजगंज की बसई चौकी प्रभारी हरीश चौधरी ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हुई है और एक महिला को इलाज के लिए भेजा गया है। एक अन्य मजदूर सकुशल बचा लिया गया है। आलाधिकारियों को जानकारी दी गई है। बेसमेंट बनाने की अनुमति थी या नहीं इसकी जांच की जाएगी।