आगरा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद यूपी में तनाव, सड़कों पर RAF के साथ उतरी पुलिस, देखें तस्वीरें

6 Photos
Published: December 07, 2023 08:32:26 am
1/6

श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या से पूरे देश के राजपूतों में आक्रोश फैल गया है। इसको देखते हुए यूपी के अलग-अलग जिलों में पुलिस ने पैदल गश्त कर लोगों से शांति व्यवस्‍था बनाए रखने की अपील की है।

2/6

आगराः श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या से यूपी में भी आक्रोश देखा जा रहा है। कमिश्नरेट आगरा में कानून व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश्य से ACP छत्ता द्वारा RAF व पुलिस फोर्स के थाना मंटोला क्षेत्रांतर्गत मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया।

3/6

हापुड़ः एसपी के निर्देशन में पूरे जिले में शांति व्यवस्‍था बहाल रखने के लिए सीओ और थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल गश्त किया।

4/6

फिरोजाबादः शिकोहाबाद क्षेत्र में पुलिस ने शांति व्यवस्‍था बहाल रखने के लिए पैदल गश्त किया। एसएसपी ने कानून व्यवस्‍था से खिलवाड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं।

5/6

लखनऊः लखनऊ में शांति व्यवस्‍था को सुदृढ़ बनाने के लिये समस्त थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी की। लखनऊ कमिश्नर ने बताया कि किसी भी हाल में शांति व्यवस्‍था बिगड़ने नहीं दी जाएगी।

6/6

मैनपुरीः एसपी विनोद कुमार के आदेश पर जिले में कानून व्यवस्‍था बहाल रखने के लिए संवेदनशील स्‍थाना पर पुलिस ने चेकिंग और पैदल गश्त किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.