स्कूली बच्चों से भरी वैन नाले में गिरी, बड़ा हादसा टला

— आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का मामला, ग्रामीणों ने बच्चों को सुरक्षित निकाला बाहर।

<p>नाले में गिरी स्कूली वैन</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। मंगलवार सुबह आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक बड़ा हादसा टल गया। स्कूली बच्चों से भरी स्कूल वैन अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। हादसे में बच्चे मामूली रूप से चोटिल हो गए। ग्रामीणों ने बच्चों को किसी तरह बाहर निकाला गया। इससे पहले भी एक बच्चों से भरी स्कूली बस तालाब में गिर गई थी।
यह भी पढ़ें—

सफाईकर्मी की मौत पर सांत्वना देने पहुंचे राकेश टिकैत, परिवार को सरकारी नौकरी और 45 लाख दिलवाने की मांग

बच्चों को लेकर जा रही थी स्कूल वैन
आगरा की सीमा से सटे भरतपुर जिले के गांव नगला जानू स्थित मनीष पब्लिक स्कूल की वैन मंगलवार सुबह तकरीबन आठ बजे बच्चों को लेकर गांव घोरोली से उत्तू मार्ग पर होकर जा रही थी। इसी दौरान वैन अनियंत्रित होकर गांव नगला उत्तू के पास ही सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसा होते चीख-पुकार मच गई। बच्चों को बचाने के लिए आस—पास के ग्रामीण मौके पर जुट गए।
यह भी पढ़ें—

दरोगा महिला सिपाही के साथ मना रहा था रंगरलियां, सरे राह हुई पिटाई

पुलिस कर रही पूछताछ
ग्रामीण आनन-फानन में गड्ढे में उतरे और सबसे पहले वैन में सवार बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद वैन को बाहर निकलवाया गया। घटना के वक्त वैन में 11 बच्चे सवार थे। ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए सभी को सुरक्षित बचा लिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। हादसे का शिकार हुए स्कूल वैन आगरा के नंबर की है। उसका नंबर यूपी 80 डीई 1117 है। पुलिस ने घटना के संबंध में स्कूली बच्चों से जानकारी जुटाई है। वैन चालक से भी पूछताछ की है। वाहन के कागजातों की जांच कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.