स्कॉलरशिप के लिए हुआ माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में टेस्ट

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में स्कॉलरशिप टेस्ट (scholarship test) का आयोजन किया गया

आगरा। माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में स्कॉलरशिप टेस्ट (scholarship test) का आयोजन किया गया, जिसमें आगरा एवं बाहर से आए हुए बच्चों ने भाग लिया। माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल ने दस लाख तक की स्कालरशिप देने की घोषणा की थी और इसी के लिए आज अलग अलग केटेगरी में टेस्ट का आयोजन किया गया।
ये भी पढ़ें – 15 साल पुराने वाहनों का पंजीकरण होने जा रहा निरस्त, A से लेकर Z तक, AA, AB, AC और AD सीरीज वाले 38 हजार वाहन हुए चिन्हित

दी गई जानकारी
इस टेस्ट के बारे में बोलते हुए स्कूल की डायरेक्टर सुरभि बंसल ने कहा, “आज के यही बच्चे कल का भविष्य हैे और इनको पूरा हक है कि ये अच्छे से अच्छी शिक्षा प्राप्त करें, लेकिन कई बार एसा होता है की इंटेलीजेंट बच्चे पैसों की कमी के कारण पढाई से वंचित रह जाते हैं। इस टेस्ट को कराने का हमारा यही उदेश्य है की इंटेलीजेंट बच्चों को अच्छी पढाई का मौका मिले। जो बच्चे इस टेस्ट को पास कर लेंगे उन्हें दस लाख तक की स्कालरशिप मिलेगी। जिससे कि वो अपने शिक्षा लेने के सपने को साकार कर सकेंगे। क्लास नर्सरी से लेकर क्लास 11वीं तक के बच्चों ने भाग लिया है।
ये भी पढ़ें – बुजुर्ग मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटकर दी दर्दनाक मौत, हत्या की इस साजिश में नातियों ने भी दिया साथ

ऐसे बच्चों के लिए ये टेस्ट
स्कूल डायरेक्टर स्पर्श बंसल ने कहा कि यह स्कालरशिप एक जरिया है उन बच्चों तक पहुंचने का जो अपने पढ़ाई के सपने को साकार करके इस देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। जो सच में पैसोें की कमी के कारण अच्छी एजुकेशन नहीं ले पा रहे हैं। इस अवसर पर आए हुए पेरेंट्स ने स्कूल मैनेजमेंट की इस टेस्ट को कराने के लिए सराहना की। स्कूल एडमिनिस्ट्रेटर अंकुर काबरा ने पेरेंट्स के लिए सेमीनार का आयोजन किया। स्कालरशिप के बाद में सभी प्रतिभागियों को पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट दिए गए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.