आगरा में डॉक्टर परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती

|

Updated: 19 Sep 2021, 03:23 PM IST

— आगरा के आवास विकास कॉलोनी का मामला, खुलासे को एसएसपी ने लगाईं 5 टीमें।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में हथियारबंद बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। बदमाश डॉक्टर के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नगदी, जेवर और कीमती सामान ले गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें—

प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर महिला से गैंगरेप, तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

आवास विकास कॉलोनी का मामला
घटना शनिवार रात की है। आवास विकास के सेक्टर 2 में रहने वाले रेडियोलॉजिस्ट डॉ जसवंत राय की कोठी में पांच हथियारबंद बदमाश घुस आए। पीड़ित ने बताया कि उनके घर पर छोटे भाई सुखवीर की पत्नी सीमा आई हुई थी। उनकी पत्नी डॉ. सुनीता जिला महिला चिकित्सालय में स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। वह हॉल में बैठकर खाना खा रहे थे तभी हथियारबंध बदमाश घर मे घुस आये। तमन्चे की बट से प्रहार कर डॉ. राय को घायल कर दिया।
यह भी पढ़ें—

BJP जिलाध्यक्ष का अजीब हिसाब, शहर में विकास का दावा—पड़ोसी हैं नाराज, यह है वजह


घसीटते हुए लेकर गए बदमाश
बदमाश सीमा और उन्हें घसीटते हुए कमरे में ले गए। मुंह और हाथ पैरों को टेप से बांध दिया। डॉ. सुनीता पर तमंचा तान कर अलमारियां खुलवायीं। उनमें रखा आठ लाख कैश और ज्वैलरी लूट कर भाग गए। इस दौरान बदमाशों ने परिवार को 15 मिनट तक बंधक बनाकर रखा था। उनके हाथों में तमंचा, चाकू, पेचकस, टेप आदि था। पीड़ित परिवार ने बताया कि उनका परिवार 24 जून को ही सेक्टर दो की बी 111 कोठी में शिफ्ट हुए थे। इससे पहले वे बगल में ही किराये पर रहते थे। एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Stories