आगरा लूट केस: मणप्पुरम गोल्ड लोन शाखा में डकैती डालने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो किलो सोना बरामद

|

Published: 02 Aug 2021, 11:16 AM IST

— सोमवार तड़के हुई मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली से घायल हुआ बदमाश, अस्पताल में कराया भर्ती।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में दिन दहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में डकैती डालने वाले एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से लूटा गया करीब दो किलो सोना और नगदी बरामद की है। पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

छठवीं शादी करने वाले पूर्व मंत्री के खिलाफ दर्ज हुआ तीन तलाक का केस

दो किलो सोना और नगदी बरामद
सोमवार तड़के थाना सिकंदरा क्षेत्र में पुलिस की लूट के आरोपी अविनाश मिश्र उर्फ रेनू पंडित से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से घायल होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी पर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इसके पास से दो किलोग्राम सोने के गहने, 40 हजार रुपये और एक बाइक बरामद हुई है। वहीं गैंग के सरगना एक लाख रुपये के इनामी बदमाश नरेंद्र उर्फ लाला का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें—

आगरा में परिजनों ने युवती को सहेली से मिलने से रोका तो फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या


17 जुलाई को हुई थी लूट
आगरा के कमलानगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड गोल्ड शाखा से हथियारबंद बदमाश 16 किलो सोना और करीब 46 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए थे। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने फिरोजाबाद निवासी बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष कुमार को एत्मादपुर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। वहीं फिरोजाबाद निवासी सगरना लाला अभी भी फरार है। इस लूटकांड से जुड़े प्रभात शर्मा ने समर्पण कर दिया था।