दरोगा महिला सिपाही के साथ मना रहा था रंगरलियां, सरे राह चप्पलों से हुई पिटाई

— आगरा के एक थाने में तैनात हैं दरोगा और महिला सिपाही, पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

<p>दरोगा को पीटती युवती</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में तैनात एक दरोगा महिला सिपाही के साथ करवाचौथ पर रंगरेलियां मना रहा था। महिला सिपाही के परिजनों ने दरोगा को पकड़ लिया और सरेराह दरोगा की पिटाई करना शुरू कर दिया। युवती चप्पलों से पीटती हुई दरोगा को थाने ले गई। दरोगा को पीटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया।
यह भी पढ़ें—

जम्मू कश्मीर के बंदियों के आगरा जेल में आने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, रखा गया विशेष बैरक में

आगरा के एक थाने में तैनात है दरोगा
आगरा के एक थाने में तैनात दरोगा का महिला सिपाही के साथ मेल जोल था। दोनों का एक दूसरे से काफी मिलना जुलना था। करवाचौथ के दिन दरोगा महिला सिपाही से मिलने के लिए एत्मादपुर पहुंच गया। जहां एक कमरे से महिला सिपाही के परिजनों ने दरोगा को पकड़ लिया। परिजन उसे पीटते हुए सड़क पर ले आए। महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को जमकर पीटा। मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए।
यह भी पढ़ें—

पुलिस हिरासत में मौत की अब जांच करेगी कासगंज पुलिस, 180 दिन में पूरी करनी होगी विवेचना
दोनों पक्षों के बीच हुआ समझौता
इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है। चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था। दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है। गलतफहमी के कारण मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। उधर, इस घटना पर महिला सिपाही की ओर से कोई बयान नहीं आया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.