डॉक्टर के घर में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार

|

Updated: 27 May 2021, 12:58 PM IST

— थाना सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर में डॉक्टर के घर में बंधक बनाकर लूटपाट करके ले गए थे बदमाश।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में डॉक्टर के घर में घुसकर लूट करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लूट की कुछ रकम भी बरामद की गई है। वहीं, उसका दूसरा साथी भागने में सफल हो गया।
यह भी पढ़ें—

ब्लैक फंगस से पीड़ित महिला को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराने से किया इंकार, अधिकारी भी लौटे वापस

24 मई की है वारदात
बता दें, 24 मई को थाना सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर में चिकित्सक डॉ. रजनीकांत शर्मा के घर में चार बदमाश मकान खरीदने के बहाने घुसे थे। बदमाशों ने तमंचे के बल पर सभी को बंधक बना लिया था और यहां से सात लाख रुपए, सोने, चांदी के जेवर, लेपटॉप, चार मोबाइल फोन समेत करीब 12 लाख की लूट की थी। घटना के बाद आईजी जोन नवीन अरोड़ा मौके पर पहुंच गए थे। एसएसपी मुनिराज जी ने सात टीमों को काम पर लगाया था। आगरा पुलिस ने 36 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया।
यह भी पढ़ें—

गर्भवती महिला को छोड़कर फरार हो गया ठेकेदार, तीन साल से रख रहा था अपने साथ

एसपी सिटी ने दी जानकारी
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि दो बदमाश पल्सर बाईक से भाग रहे थे। जांच कर रही पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस पार्टी ने गोली चलाई। एक आरोपी के पैर में गोली लगने से वह मौके पर गिर गया। वहीं दूसरा फरार हो गया। उनके पास से लूट के 25 हजार रुपए और तमंचा भी बरामद हुआ है। टीम में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह, इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल, सर्विलांस प्रभारी नरेंद्र कुमार, एसओजी प्रभारी राजकुमार गिरी समेत पुलिस टीम शामिल रही।