ससुराल में प्रेमिका से मिलनेे पहुंचे प्रेमी से अमानवीयता, सरेआम खंभे से बांधकर डंडों से पीटा

|

Published: 04 Apr 2021, 12:21 PM IST

Highlights

- आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित रुनकता की घटना

- तीन बच्चों की मां से उसके ससुराल में मिलने पहुंचा था युवक

- विवाहिता की तहरीर पर सास-ससुर और जेठ समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. यूपी के आगरा में एक महिला और उसके प्रेमी के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता का प्रेमी ससुराल में उससे मिलने पहुंचा था। इसी दौरान परिजन और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और गले में कपड़ा बांधकर उनको मोहल्ले में घुमाया। इतना ही नहीं दोनों को खंभे से बांधकर पिटाई भी की गई। इसके अलावा युवक को अर्द्धनग्न कर बिजली का करंट देने का भी प्रयास किया गया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर सास-ससुर और जेठ समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- पुलिस पर हमला, महिला कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मी घायल, दबिश देने गई थी टीम

दरअसल, अमानवीयता की यह घटना आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित रुनकता की है। यहां रहने वाली एक महिला के तीन बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि उसका पति शनिवार को काम पर गया था और घर के अन्य लोग बाजार में कुछ सामान खरीदने गए थे। इसी का फायदा उठाकर महिला का प्रेमी उससे मिलने घर आ पहुंचा। इसी बीच बाजार गए परिजन भी पहुंच गए। महिला के परिजनों को देख युवक घबरा गया और छत के रास्ते भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और मोहल्ले वालों की भीड़ जुट गई। इस दौरान लोग उसके गले में कपड़ा डाल पीटत हुए मोहल्ले के बीच ले आए।

लोगों ने युवक को एक खंभे बांध दिया और उसके कपड़े उतारकर जमकर डंडों से पीटा। इसके बाद ग्रामीण महिला को भी खंभे के पास ले आए। इस दौरान परिजन और ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस दोनों को सिकंदरा थाने ले गई। जहां पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने सास-ससुर और जेठ समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिंह नेे बताया कि महिला की तहरीर पर बलवा, मारपीट, गाली-गलौच समेत अन्य धाराओं में महिला के सास-ससुर, जेठ, ननद और भतीजे समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

बाजार में हुई मुलाकात के बाद शुरू हुआ बातचीत का दौर

पीड़ित महिला नेे बताया कि युवक से उसकी मुलाकात तीन माह पहले साप्ताहिक बाजार में हुई थी। उस दौरान वह साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने गई थी। जहां उसे कस्बे का ही रहने वाला ऑटो चालक युवक मिला था। उस दौरान दोनों के बीच बातचीत हुई और दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर भी ले लिए। उसके बाद से वह युवक से फोन पर बात करती रही। महिला ने बताया था कि उसका पति भी उस पर शक करता है और इसी बात को लेकर घर में विवाद भी होता है।

यह भी पढ़ें- शराब बनने की सूचना पर गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो सिपाही हुए घायल