Good News: ताजनगरी से अगले माह इन छह शहरों के लिए शुरू होंगी उड़ानें

Highlights
– ताजमहल को पर्यटकों के लिए खोले जाने के बाद फिर से उड़ानें शुरू करने की जद्दोजहद शुरू
– विमान सेवा शुरू होने से ताजनगरी में फिर से लौटेगीरौनक
– 25 अक्तूबर से तीन कंपनियों ने प्रस्तावित उड़ानें शुरू करने के लिए समय मांगा

<p>diwali offer on flight</p>
आगरा. कोरोना काल में यात्रियों की कमी के कारण दिल्ली और जयपुर की उड़ाने आगरा से बंद पड़ी हैं। वहीं, ताजमहल को पर्यटकों के लिए खोले जाने के बाद फिर से उड़ानें शुरू करने की जद्दोजहद शुरू हो गई है। तीन विमानन कंपनियों ने 25 अक्तूबर से छह शहरों के लिए उड़ान शुरू करने के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी से समय की मांग की है। इनमें लखनऊ, बंगलूरू, अहमदाबाद, भाेपाल, वाराणसी और दिल्ली शामिल हैं।
यह भी पढ़ें- UP Weather Update : यूपी में अगले 24 घंटे में तेज मानसूनी हवाओं के आसार, कई शहरों में होगी भारी बारिश

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस पहले मार्च में लखनऊ, बंगलूरू और भोपाल के लिए आगरा से सीधी उड़ान शुरू करने वाली थी, लेकिन कोराेना महामारी के कारण यह योजना धरी रह गई। उम्मीद जताई जा रही है कि विमान सेवा शुरू होने से ताजनगरी में फिर से रौनक लौटेगी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब इंडिगो, स्पाइस जेट और एयर इंडिया ने आगरा से अपनी उड़ानें शुरू करने की जानकारी डीजीसीए को दे दी है।
जानकारी के मुताबिक, स्पाइस जेट ने आगरा-दिल्ली और लखनऊ, इंडिगो एयरलाइंस ने बंगलूरू, भोपाल और अहमदाबाद और एयर इंडिया वाराणसी के लिए ताजनगरी से उड़ान के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी से समय मांगा है।इस संबंध में खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक ए अंसारी का कहना है कि 25 अक्तूबर से तीन कंपनियों ने प्रस्तावित उड़ानें शुरू करने के लिए समय मांगा है। शेड्यूल को मंजूरी दे दी गई है।
यह भी पढ़ें- यूपी पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी खबर, 80 फीसदी ग्राम प्रधान नहीं लड़ सकेंगे इलेक्शन, जानिये क्यों
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.