Corona Pandemic : 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से आगरा कमिश्नर के माता-पिता का निधन

Corona Pandemic : आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के चलते कमिश्नर के माता-पिता की मौत हो गई है

<p>कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दोनों अस्पताल में भर्ती थे। </p>
आगरा. Corona Pandemic. आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा है। संक्रमण के चलते 24 घंटे के भीतर अनिल कुमार के माता और पिता का निधन हो गया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दोनों अस्पताल में भर्ती थे। रविवार को पिता की मौत हुई और सोमवार सुबह आगरा कमिश्नर के पिता आरसी मीणा की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई थी और अब सोमवार को उनकी माता विजय लक्ष्मी का भी देहांत हो गया। कमिश्नर के पिता उपसचिव भारत सरकार से सेवानिवृत्त थे। वह मंडलायुक्त आवास मे ही साथ रहते थे।
रक्षाबंधन पर कमिश्नर की दोनों बहनें यहां आईं थीं। उनमें से एक बंगाल कैडर की आईएएस को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था। एक अन्य बहन भी माता-पिता और बहन के संक्रमित होने पर उनकी देख-रेख के लिए एक होटल में ही ठहरी हुई थीं। कमिश्नर का पूरा परिवार क्वारंटाइन था। इसके अलावा मंडलायुक्त शिविर कार्यालय में तैनात आधा दर्जन कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें सुरक्षाकर्मी, वाहन चालक और लिपिक भी शामिल थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.