राधास्वामी सत्संग सभा दयालबाग अध्यक्ष डा. विजय कुमार का निधन, अनुयायी दुखी

|

Updated: 12 May 2021, 07:07 PM IST

Radhaswami Satsang Sabha Dayalbagh President Vijay Kumar death : पिछले साल 10 नवंबर को सत्संग सभा के पूर्व अध्यक्ष प्रेम प्रशांत का भी बीमारी से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद ही डा. विजय प्रकाश को सभा का अध्यक्ष चुना गया था।

आगरा. Radhaswami Satsang Sabha Dayalbagh President Vijay Kumar death : सिर्फ छह माह पहले चुने गए राधास्वामी सत्संग सभा दयालबाग अध्यक्ष डा. विजय कुमार का बुधवार को निधन हो गया। डा. विजय कुमार तीन दिन से बीमार थे। राधास्वामी सत्संगी डा. विजय कुमार के निधन से काफी दुखी हैं। दयालबाग के टेनरी स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

यूपी में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सीएम योगी ने कमर कसी, तैयारियां हुई तेज

तीन दिन की बीमारी में प्राण त्यागे :- राधास्वामी सत्संग सभा के अध्यक्ष डा. विजय कुमार (84 वर्ष) बुधवार दोपहर ढाई बजे प्रेमनगर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। डा. विजय कुमार के निधन की खबर से सत्संग सभा से जुडे़ अनुयायियों में शोक की लहर दौड़ गई। शाम साढे़ चार बजे दयालबाग के टेनरी स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। डा. विजय कुमार ने एयर इंडिया में चीफ मेडिकल आफिसर के पद पर अपनी सेवा दी थीं।

छह माह में दो अध्यक्ष का निधन :- पिछले साल 10 नवंबर को सत्संग सभा के पूर्व अध्यक्ष प्रेम प्रशांत का भी बीमारी से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद ही डा. विजय प्रकाश को सभा का अध्यक्ष चुना गया था। उन्हें अध्यक्ष पद संभाले छह माह ही हुए थे। छह माह में सत्संग सभा के दो अध्यक्ष का निधन हो गया है। दयालबाग के मीडिया प्रभारी एसके नैयर ने बताया कि सभा के अध्यक्ष डा. विजय कुमार का दोपहर ढाई बजे निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार दयालबाग के श्मशान घाट पर किया गया।