Deputy CM in Agra : COVID-19 की समीक्षा करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ी, नाक से निकलने लगा खून

कोरोना वायरस के विकराल रुप पर अंकुश लगाने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आगरा में समीक्षा करने पहुंचे हैं। अचानक बैठक में उनकी तबीयत खराब हो गई और उनकी नाक से खून निकलने लगा।

<p>Deputy CM in Agra : COVID-19 की समीक्षा करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ी, नाक से निकलने लगा खून</p>
आगरा. कोरोना वायरस के विकराल रुप पर अंकुश लगाने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आगरा में समीक्षा करने पहुंचे हैं। अचानक बैठक में उनकी तबीयत खराब हो गई और उनकी नाक से खून निकलने लगा। बैठक में उपस्थित अफसर घबरा गए और तत्काल मेडिकल टीम ने उनका परीक्षण किया। परीक्षण में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का ब्लड प्रेशर नार्मल पाया गया। बताया जा रहा है कि नाक में खुश्की थी, उंगली डालने पर झिल्ली फट गई और खून निकलने लगा। चिकित्सकीय शब्दावली में इसे एपिस्टेक्सिस कहा जाता है। इसके बाद डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा कार से मथुरा निकल गए।
सोमवार सुबह आगरा में कोरोना संक्रमण तथा विकास कार्यों की समीक्षा करने डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आगरा पहुंचे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.आरसी पांडेय ने बताया कि खुश्की से उनकी नाक से खून आ गया था। ब्लड प्रेशर नॉर्मल था। उनका स्वास्थ्य ठीक है। एडीएम सिटी डॉ प्रभाकांत अवस्थी ने बताया वायुयान से यात्रा से उन्हें हल्की असुविधा हुई थी। उन्होंने स्वास्थ्य परीक्षण कराया, स्वास्थ्य ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं। स्वस्थ्य परीक्षण के बाद उन्होंने कोविड की समीक्षा और जनप्रतिनिधियों के साथ दो घंटे बैठक की। सोमवार सुबह 9:30 बजे डॉ. दिनेश शर्मा राजकीय वायुयान से आगरा पहुंचे थे। बैठक के बाद दोपहर 12 बजे उपमुख्यमंत्री कार से मथुरा के लिए रवाना हो गए।
उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के सामने विधायक महेश गोयल, जितेंद्र वर्मा, हेमलता दिवाकर ने गांव-गांव गंदगी व जलभराव से मुक्ति दिलाने की मांग की। बरसात से पहले नाले-नालियों की सफाई व तालाबों की खुदाई नहीं होने की शिकायत की। विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने शहर की सड़कों पर जगह-जगह कीचड़ जमा होने का मामला उठाया। सासंद राजकुमार चाहर ने कहा ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष सफाई अभियान नहीं शुरू हो सका। बरसात में गंदगी से बीमारियां फैलने की आशंका है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.