आगरा

इस जिले में एक ही गली के 24 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इनके संपर्क में आए थे सभी

– मुम्बई से लौटे व्यापारी के जरिए 24 लोगों में फैला संक्रमण, 50 अन्य लोगों को भी घर में रहने की हिदायत दी गयी…

आगराApr 17, 2020 / 01:20 pm

नितिन श्रीवास्तव

इस जिले में एक ही गली के 24 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इनके संपर्क में आए थे सभी

आगरा. फतेहपुरसीकरी के ऊपर पहाड़ मोहल्ला की नया वास गली के 24 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। ये 24 लोग गली में रहने वाले रेडीमेड कपड़ा व्यापारी के संपर्क में आये थे। कपड़ा व्यापारी कुछ समय पहले ही मुंबई से लौटा था। इन 24 लोगों के अलावा एक अन्य शख्स भी संक्रमित पाया गया है। ये शख्स ड्डूकरा गांव का रहने वाला है और एक झोलाछाप डॉक्टर की दुकान पर कंपाउंडर है। इसने व्यापारी को पट्टी बांधी थी। इस तरह सीकरी में कुल 25 लोग अभी तक व्यापारी के संपर्क में आकर कोरोना के शिकार हुए हैं।



संक्रमण बढ़ने की सूचना पर डीएम प्रभु इन सिंह और एसएसपी बबलू कुमार भी गुरुवार को मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। बता दें कि चार दिन पहले व्यापारी के परिजनों, 2 ड्राइवरों समेत 14 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। उसके बाद इन लोगों के संपर्क में आये 46 लोगों के मंगलवार को सैंपल लिए गए थे व उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया गया था।

 

रिपोर्ट आने पर कम्पाउंडर समेत 25 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। कम्पाउंडर व उसके परिजनों और अन्य 24 लोगों को क्वारन्टीन सेंटर भेजा गया है। 50 और लोगों के कम्पाउंडर के संपर्क में आने की बात सामने आई है। सभी को घर में रहने की हिदायत दी गयी है।

 

यह भी पढ़ें

कोरोना से निपटने के लिए 123 साल पुराना अधिनियम लागू, 1897 में प्लेग के लिए बना था

 

Home / Agra / इस जिले में एक ही गली के 24 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इनके संपर्क में आए थे सभी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.