पत्नी के लिए लाया चॉकलेट, खोला तो निकले कीड़े, आग बबूला हुई ‘जानेमन’

– चॉकलेट में कीड़े निकलने की शिकायत के बाद बनाया पंचनामा, सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे, दुकान पर खाद्य सामग्री भी जब्त…।

 

नलखेड़ा। शुभम नाम के युवक ने नहीं सोचा था कि पत्नी को चाकलेट गिफ्ट करना उसे महंगा पड़ जाएगा। उसने एक नामी ब्रांड की महंगी चाकलेट पत्नी के लिए लाया और प्यार से खिलाने के लिए खोला तो दोनों ही कीड़ें देख हैरान रह गए। पत्नी भी गुस्सा हो गई।

 

आगर मालवा में चाकलेट में कीड़े मिलने का मामला सामने आया है। शुभम कुमार सकलेचा नाम के एक युवक ने अपनी पत्नी को कैफे से 15 अक्टूबर को मां बगलामुखी मुख्य मार्ग स्थित फूड कोड के नाम से संचालित कैफे से चाकलेट खरीद कर दी। यह चाकलेट 40 रुपए की थी। शुभम के मुताबिक उनकी पत्नी जैसे ही चाकलेट खाने लगी तो उसे थोड़ा अजीब लगा। लेकिन खाने के बाद जब स्वाद ठीक नहीं लगा तो चाकलेट पूरी तरह खोली, तो उसमें सफेद रंग के कीड़े चलते नजर आए। दोनों ही यह नजारा देख हैरान रह गए। तब तक दोनों का मूड खराब हो गया था।

 

इसके बाद वीडियो बनाकर जिला खाद्य अधिकारी केएल कुंभकार को इस बात की जानकारी दे दी। खाद्य अधिकारी ने मंगलवार को नलखेड़ा पहुंचकर उक्त दुकान का पंचनामा बनाकर अन्य खाद्य पदार्थों के सैंपल ले लिए।

 

“”

शुभम सकलेचा की शिकायत पर फूड कोर्ट नामक दुकान पर पहुंचकर जांच की गई, जहां संबंधित बेच की 2 चाकलेट पाई गई, जिसे छूने पर धुआं जैसा निकल रहा था। दुकानदार ने जिस थोक व्यापारी से माल लिया था वहां पर इस बेच की चॉकलेट नहीं पाई गई, चॉकलेट का सैंपल भी लिया है।
– केएल कुम्भकार, खाद्य सुरक्षा अधिकारी, जिला आगर-मालवा

पत्रिका का अभियानः शुद्ध मेरा अधिकार

हमारा अधिकार है कि हमें शुद्ध हवा, पानी और खाद्य पदार्थ मिले। फिर भी ज्यादा मुनाफाखोरी के चलते मिलावट का धंधा बेरोकटोक जारी है। इसके अलावा शुद्धता की भी अनदेखी की जा रही है। एक्सपायरी डेट के प्रोडक्ट बाजार में देखे जा सकते हैं। जनता के इसी हक के लिए पत्रिका.कॉम ने शुरू किया है इसके खिलाफ अभियान। ‘शुद्ध मेरा अधिकार’ नाम से यह अभियान जनता के हक के लिए निरंतर जारी रहेगा। आप भी इस अभियान में जुड़ें और हमे बताए ऐसे मुद्दों के बारे में। पत्रिका.कॉम बनेगा आपकी आवाज।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.