दक्षिण अफ्रीका के गृह मंत्री के फोन से लीक हुआ पोर्न वीडियो, कहा- मैंने पत्नी के लिए रखा था

इस पूरे घटनाक्रम के बाद टि्वटर पर एक पोस्ट कर उन्होंने अपने परिवार से क्षमा मांगी है।

<p>South Africa Home Minister </p>

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका के गृह मंत्री मलूसी जिगाबा एक बड़े विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, उनका फोन हैक हो जाने के बाद उनके मोबाइल से एक पोर्न वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो की बदौलत उन्हें ब्लैकमेल किया गया। जिगाबा ने कहा कि 2016 और 2017 के बीच उनका फोन हैक हो गया था। उसमें एक पोर्न वीडियो था, जो उन्होंने अपने और अपनी पत्नी के लिए संभाल कर रखा था। इस पूरे घटनाक्रम के बाद टि्वटर पर एक पोस्ट कर उन्होंने अपने परिवार से क्षमा मांगी है।

अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, उन्होंने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में कहा है कि, “मेरी पत्नी और मैं इस घटना से काफी दुखी हैं। एक वीडियो जो सेक्सुअल नेचर का है, हमने अपने देखने के लिए बनाया था। लेकिन 2016-17 के दौरान मेरा फोन हैक हो गया था और अब यह वीडियो राजनीतिक हस्तियों के बीच वायरल हो रहा है।”

जिगाबा ने आगे कहा, “मैं सार्वजनिक रूप से माफी मांगता हूं। खासकर मैं अपने बच्चों, अपनी मां, ससुरालवालों और दक्षिण अफ्रीका की जनता, जिन्हें काफी दुख हुआ है, से क्षमा मांगता हूं।” जिगाबा ने जोर देकर कहा कि उन्होंने कथित तौर पर ब्लैकमेल करने वालों के प्रयास को असफल कर दिया था।

उन्होंने आगे कहा, “31 मार्च 2107 को मुझे वित्त मंत्री बनाए जाने के बाद इस वीडियो के माध्यम से मुझे ब्लैकमेल किया गया और पैसे मांगे गए। मुझे उम्मीद है कि एक दिन हमारे देश में यह सवाल उठेगा कि क्या इस तरह के वीडियो जो दूसरों की निजता को भंग करते हैं, उसे इस तरह प्रमोट करना है सही है?”

यह पहली बार नहीं है जब जिगाबा किसी तरह के विवाद में आए हैं। वर्ष 2016 में न्यूयॉर्क की रहने वाली बुले मखीजे के साथ अफेयर को लेकर भी उनकी पत्नी नॉर्मा के साथ विवाद हुआ था। अब इस नए स्कैंडल पर चुप रहने की वजह से उन्हें लगातार फोन आ रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.