अफ्रीका

मिस्रः भीषण ट्रेन हादसे में 20 लोगों की मौत, 40 घायल

– स्टील अवरोधक से टकरा जाने के बाद लगी आग- हादसे के दौरान का वीडियो फुटेज भी सामने आया- पीएम मुस्तफा मदबोली ने मौके का मुआयना किया

Feb 28, 2019 / 09:13 am

Mohit Saxena

मिस्रः भीषण ट्रेन हादसे में 20 लोगों की मौत, 40 घायल

काहिरा। काहिरा के मुख्य रेलवे स्टेशन पर बुधवार को हुए भीषण ट्रेन हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दुर्घटना के चलते रामसेस स्टेशन पर भयंकर आग लग गई और इसमें 40 अन्य घायल भी हो गए। इस मामले में मौत के आकड़े बढ़ भी सकते है। सरकार की ओर से इसकी जानकारी आने में कुछ समय लगेगा। अभी हादसे के कारणों का भी नहीं पता चल सका है।
स्टेशन के आस-पास धुएं‍ का गुबार उठता दिखा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेन के स्टील अवरोधक से टकरा जाने के बाद यह आग लग गई। तस्वीरों में स्टेशन के आस-पास धुएं‍ का गुबार उठता दिखा। इसके बाद अग्निशमन कर्मी ट्रेन के जलते डिब्बों की आग बुझाते हुए नजर आए। एक वीडियो फुटेज में ट्रेन एवं पास का प्लेटफॉर्म आग की चपेट में आता हुआ दिखाई दिया और लोग हताहतों की मदद के लिए भागते नजर आए। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस एवं बचाव टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया। प्रधानमंत्री मुस्तफा मदबोली ने मौके का मुआयने करने के बाद कहा कि लापरवाही बरतने वाले व्यक्ति को जवाबदेह ठहराया जाएगा और सजा दी जाएगी।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / Africa / मिस्रः भीषण ट्रेन हादसे में 20 लोगों की मौत, 40 घायल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.