scriptLok Sabha Election 2024: अमेठी में स्मृति ईरानी बोलीं- जब कोविड आया तो कांग्रेस पार्टी का कोई भी व्यक्ति नहीं आया नजर | Smriti Irani says When Covid came no person from Congress party was seen | Patrika News
अमेठी

Lok Sabha Election 2024: अमेठी में स्मृति ईरानी बोलीं- जब कोविड आया तो कांग्रेस पार्टी का कोई भी व्यक्ति नहीं आया नजर

Lok Sabha Election 2024: अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस लगातार यहां सत्ता में रही लेकिन कुछ नहीं किया। जब कोविड आया, तो कांग्रेस पार्टी का कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आया।

अमेठीApr 11, 2024 / 04:08 pm

Anand Shukla

Smriti Irani says When Covid came no person from Congress party was seen

Smriti Irani

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में जोर- शोर से प्रचार में जुटी हैं। गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “आपने इस क्षेत्र में कांग्रेस की राजनीति देखी है। आप सभी ने गंभीर परिस्थितियों के दौरान कांग्रेस को गायब होते देखा है। जब कोविड आया तो कांग्रेस पार्टी का कोई भी व्यक्ति अमेठी में नजर नहीं आया था। मैं जाति के आधार पर नहीं बल्कि अमेठी के एक कर्तव्यनिष्ठ नागरिक के रूप में आपका समर्थन मांग रही हूं।”
इससे पहले बुधवार को स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के पांच ब्लॉक मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक वोट पार्टी के समर्थन में पाने की रणनीति बनाई गई। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को युद्ध स्तर पर चुनाव में जुटकर काम करने का आह्वान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो