script‘चाहे जीजा आएं या दीदी, अमेठी में…’, रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की बात पर केशव प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया | Keshav Prasad reacted to Robert Vadra of contesting lok sabha election | Patrika News
लखनऊ

‘चाहे जीजा आएं या दीदी, अमेठी में…’, रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की बात पर केशव प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया

Lok Sabha Election 2024: प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है। इसको लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है।

लखनऊApr 07, 2024 / 05:53 pm

Aniket Gupta

keshav_prasad_reacted_to_robert_vadra_of_contesting_lok_sabha_elections_2024.png

Keshav Prasad reacted to Robert Vadra of contesting lok sabha election

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की बात पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘चाहे राहुल गांधी के जीजा आएं या दीदी आएं, लेकिन अमेठी और रायबरेली में कमल खिल चुका है, कमल ही खिलेगा। अमेठी में भाजपा के लिए कोई चैलेंज नहीं है।’ केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि कांग्रेस के ये लोग इन दोनों लोकसभा सीटों को अपनी जागीर समझते थे। प्रदेश के युवाओं को नशेड़ी कहकर बुलाते थे। अब इन्हीं युवाओं ने राहुल गांधी का नशा उतार दिया है। आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी तरह कांग्रेस का नशा उतर जाएग।
बीते कुछ दिनों में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत के संकेत दिए थे। इसके लिए उन्होंने कभी कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली सीट अमेठी को चुना। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अमेठी की जनता मुझसे यह उम्मीद करते हैं कि अगर मैं सांसद बनने का फैसला करता हूं तो मैं ही उनका प्रतिनिधित्व करूं। क्योंकि अमेठी ने पिछली बार जिसे (स्मृति ईरानी) अपना सांसद चुना था, वह सिर्फ और सिर्फ गांधी परिवार पर हमला बोलने के बारे में चिंतित है, क्षेत्र का विकास और लोगों की भलाई के बारे में चिंता ही नहीं है।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक पूजा पाल ने केशव मौर्य से की मुलाकात, प्रयागराज सीट को लेकर मची हलचल

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा कि वर्षों तक…गांधी परिवार ने रायबरेली, सुल्तानपुर और अमेठी में कड़ी मेहनत की है, लेकिन अब अमेठी की जनता अपने मौजूदा सांसद से परेशान हैं। इन क्षेत्रों की जनता को लगता है कि उन्होंने वर्तमान सांसद को चुनकर गलती की है। जब अमेठी की जनता को लगेगा कि उन्होंने बड़ी गलती की है और जब उन्हें लगेगा कि वे चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस आए या वे चाहेंगे कि मैं उनका प्रतिनिधित्व करूं… तब वे कांग्रेस को बड़ी जीत दिलाएंगे।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो