script

बीजेपी के जिला मंत्री ने राहुल को लिखा पत्र, कही यह बड़ी बात

locationअमेठीPublished: Nov 19, 2018 12:38:04 pm

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे से कुछ घंटों पहले सियासत गर्मा गई।

amethi

बीजेपी के जिला मंत्री ने राहुल को लिखा पत्र, कही यह बड़ी बात

अमेठी. कांग्रेस के गढ़ अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे से कुछ घंटों पहले सियासत गर्मा गई। हुआ ये के बीजेपी के ज़िला मंत्री अनुग्रह नारायण ने एक ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को स्मृति के दौरे पर राहुल को अमेठी आनें का न्योता दिया है।

स्मृति ईरानी के दौरे से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के ज़िला मंत्री अनुग्रह नारायण नें एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक लेटर ट्वीट किया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को ट्वीट के जरिए स्मृति के कार्यक्रम में न्योता देते हुए लिखा है कि आप इस कार्यक्रम में शामिल हो। जो अमेठी के सांसद होते हुए जो काम आप 15 सालों में नहीं कर पाए उसे अमेठी से हारकर स्मृति ईरानी कर रहीं हैं। खास बात ये के इस ट्वीट को स्वयं स्मृति ईरानी नें री-ट्वीट किया है।


वहीं जब इस लेटर के बारे में जिला मंत्री अनुग्रह नारयण से बात की गई तो उनका कहना था कि मैं अमेठी का आम नागरिक होने के नाते मैने राहुलगाँधी को इस लिए पत्र लिखा है कि वो अमेठी आये और देखे किस तरीके से चुनाव में हारने के बाद भी दीदी स्मृति ईरानी बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए और उनके हांथो को मजबूत करने के लिए उनके परिवारों की दुष्वारियों को दूर करने के लिए किस तरह तरह प्रयास रत है हमारे सांसद राहुल गांधी 15 सालो से यहाँ सांसद है लेकिन इस तरह का कोई भी कार्यक्रम नही किये है न रोजगार मेला लाएं और न ही रोजगार दिला पाए मेरा पत्र इसीलिए मैने पत्र में लिखा है कि अपने समर्थकों के साथ कागजात लाए और जो योग्यता रखते हो उनकोरोजगार का अवशर प्राप्त हो और इस बात को वो समझे कि अमेठी के युवाओं को रोजगार दिला नही पाएं और दूसरे प्रदेशों में जाकर रोजगार दिलाने की बात करते है,और वो आये और समझे कि अमेठी के युवाओं को कौन रोजगार दिला रहा है ।

ट्रेंडिंग वीडियो