scriptभगवान को भाजपा से बचाएगा आम आदमी पार्टी, 12 जनवरी को करेगी यह काम | aam admi party to start this yatra on 12 january | Patrika News

भगवान को भाजपा से बचाएगा आम आदमी पार्टी, 12 जनवरी को करेगी यह काम

locationअमेठीPublished: Jan 08, 2019 05:40:10 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

क तरफ कांग्रेस और सपा-बसपा समेत राम मंदिर पर बयानबाजी तेज है, तो वहीं आम आदमी पार्टी भी इसी रास्ते पर है

aap

भगवान को भाजपा से बचाएगा आम आदमी पार्टी, 12 जनवरी को करेगी यह काम

अमेठी. आगामी चुनाव में वोट बैंक के लिए मंदिर को अहम मुद्दा बनाया जा रहा है। एक तरफ कांग्रेस और सपा-बसपा समेत राम मंदिर पर बयानबाजी तेज है, तो वहीं आम आदमी पार्टी भी इसी रास्ते पर है। इसके लिए वे ‘भाजपा भगाओ भगवान बचाओ’ यात्रा की तैयारी में जुट गई है।
मंदिर तोड़ जाने के खिलाफ बुलंद की आवाज

आप प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने बताया कि यात्रा को ऐतिहासिक और कामयाब बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता जी जान से जुट गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक व प्राचीन धरोहरों को नष्ट कर रही है और अयोध्या व काशी की पहचान खत्म करना चाहती है। पार्टी उसका हर स्तर पर विरोध करेगी उन्होंने कहा कि अयोध्या और काशी में योगी सरकार द्वारा प्राचीन और एतिहासिक मन्दिरों को तोड़े जाने के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए आम आदमी पार्टी यूपी प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में अयोध्या से काशी तक भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा निकली जायेगी। इसकी शरुआत 12 जनवरी से मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की नगरी अयोध्या से होगी।
मंदिरों को तोड़ने का नोटिस सरकार ने दिया

सभाजीत सिह ने कहा की भाजपा सरकार पुरातत्व विभाग में दर्ज काशी के प्राचीन मंदिरों को तोड़ रही है। मंदिरों को तोड़ने की प्रकिया पिछले एक साल से चल रही है। भाजपाई अयोध्या में कहते है मंदिर वहीं बनायेंगे लेकिन काशी में कहते हैं कि भोले बाबा हम आयेंगे मंदिर सभी तुडवायेंगे। अयोध्या में 176 मन्दिरों को भी तोड़ने की नोटिस भाजपा सरकार ने दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो