script15 साल के किशोर ने दो साथियों के साथ मिल मासूम के साथ कर दिया… | 15 year old boy along with 2 friends tried rape on 3 year old girl | Patrika News

15 साल के किशोर ने दो साथियों के साथ मिल मासूम के साथ कर दिया…

locationअमेठीPublished: Jan 11, 2019 10:23:28 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

बच्ची की चीख की आवाज़ सुनकर परिजन दौड़े और उसे दरिंदो के चंगुल से छुड़ाया।
 

amethi

15 साल के किशोर ने दो साथियों के साथ मिल मासूम के साथ कर दिया…

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई है। मोहनगंज थाना अंतर्गत एक गांव के एक किशोर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर तीन साल की मासूम को अपने हवस का शिकार बनाने की कोशिश किया। फिलहाल पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में जुट कर बच्ची की मेडिकल के लिए भेज दिया।
मामला जिले के तिलोई थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव के एक व्यक्ति की तीन साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि गांव के ही 15 वर्षिय राम सागर वर्मा का पुत्र विनीत कुमार वर्मा अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां आ धमका और मौके का फ़ायदा उठाकर वो बच्ची को अपने घर के अंदर एक स्थान पर ले गया। परिजनों का ये भी आरोप है कि उक्त आरोपितों ने रेप का प्रयास किया। बच्ची की चीख की आवाज़ सुनकर परिजन दौड़े और उसे दरिंदो के चंगुल से छुड़ाया। इस बीच मौके का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुचे जहाँ पर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।
घटना को संज्ञान में ले कर जिले के एसपी अनुराग आर्य भी मौके वारदात पर पहुंचे और घटना का जायजा लेकर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करवाते हुए पूछताछ में जुट गए। वहीं कप्तान की माने तो मामले में पूछताछ जारी है आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो