scriptअमरीका: स्टॉर्मी डेनियल्स की नई किताब पर हंगामा, ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर पोर्न स्टार के दावों से हड़कंप | Stormy Daniels revels new facts about Donald trump in her book | Patrika News

अमरीका: स्टॉर्मी डेनियल्स की नई किताब पर हंगामा, ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर पोर्न स्टार के दावों से हड़कंप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 12:07:21 pm

नवंबर 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही पोर्न स्टार ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक संबंधों पर कोई बात न करने के एवज में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए गए थे।

न्यूयार्क। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की नई किताब में किए गए दावों से अमरीका में हड़कंप मच गया है। ‘फुल डिस्कलोजर’ नाम की इस किताब में स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने निजी संबंधों के हर पहलू के बारे में विस्तार से खुलासा किया है। ‘फुल डिस्कलोजर’ की प्रति एक अमरीकी मीडिया हाउस को लीक हो गई, जिसके बाद उसमें लिखी गई बातों से हड़कंप मच गया है।

स्टॉर्मी डेनियल्स ने खोले राज

ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर मुंह बंद रखने के समझौते के बाद भी स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप को लेकर नए दावे किए हैं। बता दें कि नवंबर 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही पोर्न स्टार ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक संबंधों पर कोई बात न करने के एवज में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए गए थे। अपनी किताब में इस समझौते को लेकर स्टॉर्मी ने कहा है कि वह इसलिए समझौता करने के लिए इसलिए सहमत हो गई थीं क्योंकि उन्हें परिवार की चिंता थीं।

किताब से मचा हड़कंप

स्टॉर्मी डेनियल्स की इस किताब में डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर कोई तरह के आरोप लगाए गए हैं। साथ ही डोनाल्ड ट्रंप के व्यक्तित्व और उनके शरीर के अंगों की बनावट के ऊपर कई अभद्र टिप्पड़ियां की गई हैं। किताब में अमरीकी चुनाव के बारे में भी उल्लेख किया गया है। इसमें सबसे अहम उस घटना का जिक्र है जब 2007 के दौरान ट्रंप के पास हिलेरी क्लिंटन का फोन आया और चुनाव को लेकर बातचीत हुई थी। तब डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए बराक ओबामा और हिलेरी क्लिंटन के बीच रस्साकशी चल रही थी। हालांकि पोर्न स्टार ने इसके आगे अधिक कुछ नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने दावा किया है कि इस फोन कॉल से यह साबित हो रहा है कि ट्रंप अमरीकी चुनाव में पहले से हस्तक्षेप करते आए हैं।

ट्रंप पर व्यक्तिगत टिप्पड़ियां

स्टॉर्मी डेनियल्स ने किताब में ट्रंप के निजी जीवन पर और उनके व्यक्तित्व के बारे में भी अशोभनीय बातें की हैं। यहां तक कि उन्होंने ट्रंप के यौन अंग पर भी टिप्पड़ियां की हैं। पोर्न स्टार ने किताब में दावा किया है कि ट्रंप का प्राइवेट पार्ट ‘मशरूम के आकार’ का है और उनके साथ संबंध बनाने के बाद कोई ‘सुखद अनुभूति’ नहीं हुई। डेनियल्स ने इससे पहले भी ट्रंप पर कई आरोप लगाए थे।कुछ महीने पहले एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें ट्रंप के साथ अपने संबंधों का खुलासा न करने के लिए धमकी दी गई थी। उस घटना का उल्लेख करते हुए करते हुए स्टॉर्मी ने बताया कि एक शख्स उनके पास आया और कहा कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो।

ट्रेंडिंग वीडियो