script32 की टीचर ने 14 के स्टूडेंट से किया सेक्स, वायरल वीडियो से खुली पोल | mother of two teacher 32 accused of having sex with student 14 | Patrika News

32 की टीचर ने 14 के स्टूडेंट से किया सेक्स, वायरल वीडियो से खुली पोल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2017 02:50:42 pm

Submitted by:

Dharmendra

दो बच्चों की मां एक 32 साल की टीचर ने अपने 14 साल के छात्र से सेक्स किया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

teacher
कैलिफोर्निया. गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। अमरीका के कैलिफोर्निया में दो बच्चों की मां एक 32 साल की महिला टीचर ने अपने 14 साल के स्टूडेंट से सेक्स संबंध बनाए। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा सोशल साइट स्नैपचैट पर स्टूडेंट के पोस्ट किए वीडियो से हुआ, जिसमें महिला टीचर छात्र के साथ इनरवियर में है। टीचर उसे इंग्लिश पढ़ाती है।
teacher1
teacher2
कई महीनों से थे दोनों रिलेशन में
पुलिस ने 32 वर्षीय सामंथा को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है टीचर कई महीनों से छात्र के साथ संबंध में थी। छात्र ने दोनों का एक अश्लील वीडियो स्नैपचैट पर डाला था, जिसे छात्र के दोस्त ने देख लिया और मामले से पर्दा उठ गया। हालांंकि आईफोन से बनाए गए इस वीडियो में सब साफ-साफ नहीं दिख रहा था। जब छात्र के दोस्त ने पुष्टि करने के लिए उससे पूछा कि इसमें मिसेज सामंथा ही है ना? तब छात्र ने जवाब दिया है हां भाई इस वीडियो में मैं और मिसेज सामंथा ही हैं। कुछ सप्ताह से हम थ्रीम सम कर रहे हैं, लेकिन कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेज थ्रीसम की पुष्टि नहीं करते। न ही किसी अन्य छात्र के संबंध होने की पुष्टि करते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद खबर आग की तरह फैल गई। पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया और महिला टीचर के घर की तलाशी ली तो वहां एक नोट मिला जो टीचर ने अपने पति को लिखा था। इसमें लिखा था कि वह अपने छात्र के साथ रिलेशन में है।
teacher3
teacher4
टीचर के पति ने मांगा तलाक
सामंथा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह छात्र को 2015 से ही पसंद करती थी। वह कक्षा में उस पर ज्यादा ध्यान देती थी। सामंथा ने दोनों के संबंध को लेकर एक ईमेल अपने रिश्तेदार को भी भेजा था, जिसमें उसने बताया है कि किस तरह उसका प्रेम संबंध आगे बढ़ रहा है। सामंथा की गिरफ्तारी के बाद उसके पति ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। सामंथा को सितंबर में गिरफ्तार किया गया था, बाद में उसे कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो