script

फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंटस के साथ संबंध बनाती थी ये टीचर, इन फोटोज से देती थी लालच

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2017 04:26:18 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

महिला टीचर का खुलासा उस वक्त हुआ जब उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें एक स्टूडेंट के फोन में देखी गई।

Yokasta M

Yokasta M

बोगोटा: एक स्टूडेंट और टीचर के बीच का रिश्ता बहुत ही पवित्र और गहरा माना जाता है। गुरु और शिष्य के इस रिश्ते को दुनिया मां और बेटे के रिश्ते के बाद सर्वोपरी रखा जाता है, लेकिन इसी दुनिया में कुछ शिक्षक और शिक्षिकाएं ऐसी भी हैं जो इस रिश्ते को तार-तार करने की कोई कसर नहीं छोड़तीं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला कोलंबिया से सामने आया है, जहां मेडेलिन शहर के एक स्कूल में पढ़ाने वाली एक महिला टीचर अपने स्टूडेंटस को धमकी देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक स्टूडेंट के परिवारवालों ने उसके मोबाइल में महिला टीचर की न्यूड तस्वीरें देख लीं।
Yokasta M
धमकी देकर जबरन करती थी सेक्स
एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, योकास्टा एम नाम की ये महिला टीचर स्टूडेंट को फेल करने की धमकी देती थी और उनके साथ जबरन सेक्स करती थी। इसके निशाने पर 16 से 17 साल के ही बच्चे होते थे, जिन्हें ये अपनी न्यूड तस्वीरें भेजकर अपने घर बुलाती थी। वहीं जो उसके मन के मुताबिक काम नहीं करता था उसे वह परेशान भी करती थी। खबरों के मुताबिक, टीचर को स्कूल के बाहर सेक्स बम के नाम से भी जाना जाता था।
Yokasta M
40 साल की हुई है सजा
इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब किसी बच्चे के परिजनों ने बच्चे के फोन पर महिला टीचर की न्यूड तस्वीरें देख ली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर 40 साल की सजा सुनाई है। बताया जा रहा है कि शादीशुदा टीचर को उसके पति ने इसी बात को लेकर तलाक भी दिया हुआ था।
ऐसे करती थी स्टूडेंट के साथ सेक्स की प्लानिंग
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, योकास्टा सोशल मीडिया के जरिए स्टूडेंट्स को साथ में रात बिताने के लिए अप्रोच करती थी। पढ़ाई में मदद करने के बहाने वो उनके फोन नंबर मांगती थी और उसके बाद उन्हें अपने अश्लील फोटो भेजकर उन्हें अपने घर बुलाती थी।
Yokasta M

ट्रेंडिंग वीडियो