scriptअमरीका: बंदूक लेकर मॉल में घुसा शख्स, लॉस एंजेलिस में अलर्ट | Los Angeles mall evacuated after reports of man with gun | Patrika News

अमरीका: बंदूक लेकर मॉल में घुसा शख्स, लॉस एंजेलिस में अलर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2019 11:12:45 am

अमरीका के लॉस एंजेलिस की घटना
मॉल में एक शख्स के पास बंदूक होने की सूचना
पुलिस ने खाली कराया मॉल

LA Mall, USA

अमरीका: बंदूक लेकर मॉल में घुसा शख्स, लॉस एंजेलिस में अलर्ट

लॉस एंजेलिस। न्यूजीलैंड के बाद अब अमरीका का लॉस एंजेलिस शहर दहशत के साए में है। पुलिस ने शहर के एक मॉल में बंदूक के साथ एक व्यक्ति के देखे जाने की खबरों के बाद पूरे शहर में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस संदिग्ध के बारे में और रिपोर्टों का इंतजार कर रही है। एलएपीडी अधिकारी इस क्षेत्र की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि इस समय फिलहाल शूटिंग या किसी अन्य घटना की कोई खबर नहीं है। बंदूक के साथ एक शख्स के देखे जाने की रिपोर्ट पर पुलिस ने मॉल को खाली करा लिया।

मॉल में घुसा बंदूकधारी

संयुक्त राज्य अमरीका के लॉस एंजेलिस में एक मॉल को शुक्रवार को खाली कर दिया गया, जब पुलिस को शॉपिंग सेंटर में एक बंदूकधारी के होने की सूचना मिली। लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग (LAPD) के अनुसार शॉपिंग सेंटर को दोपहर 1 बजे के बाद खाली कर दिया गया था। फिलहाल वहां किसी तरह की फायरिंग का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने ट्विटर पर लिखा, “अगर आप सेंचुरी सिटी मॉल में हैं, तो आप शांत और किसी आश्रय की आड़ में बने रहें।” जांचकर्ताओं के अनुसार अब तक कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि कुछ लोगों ने पुलिस के अगले आदेशों का इंतजार करते हुए खुद को मॉल के अंदर दुकानों में बंद कर लिया। पुलिस मॉल के अंदर एक संदिग्ध पैकेज की रिपोर्ट की भी जांच कर रही है।

शहर में अलर्ट

एलएपीडी अधिकारी जेफ ली ने कहा कि पुलिस ने दोपहर 12:42 बजे मॉल के अंदर एक अज्ञात बंदूकधारी के होने की सूचना मिली। पुलिस ने कहा कि मॉल में गोली चलाने के कोई सबूत नहीं मिले हैं और अभी भी संदिग्ध की तलाश जारी है। एहतियात के तौर पर घटना के कारण मॉल के आसपास के अन्य इलाकों को लॉक डाउन पर रखा गया है। आपको बता दें कि यह घटना न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में सामूहिक गोलीबारी के कुछ घंटों बाद हुई, जिसमें 49 लोग मारे गए और 48 अन्य घायल हो गए हैं । फिलहाल लॉस एंजेलिस से आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो