इंतजार खत्म, कुछ ही देर में लांच होगा आईफोन-8

ashutosh tiwari

Publish: Sep, 12 2017 10:40:00 (IST)

America

क्यूपर्टिनो में होने वाले कार्यक्रम में आईफोन-8, आईफोन-8 प्लस और आईफोन एक्स लांच होगा।

नई दिल्ली। दुनिया की दिग्गज मोबाइल कंपनी एप्पल आज अपने फोन का नया मॉडल लांच करने जा रही है। मंगलवार को क्यूपर्टिनो में होने वाले कार्यक्रम में आईफोन-8, आईफोन-8 प्लस और आईफोन एक्स लांच होगा। यह पहला मौका है जब आईफोन एक साथ अपने तीन फोन लांच कर रहा है।

अपनी 10वीं सालगिरह मना रही एप्पल
एप्पल मंगलवार को अपनी 10वीं सालगिरह मना रहा है। आईफोन-8 के लांचिंग के मौके पर आयोजित कार्यक्रम से पहले सीईओ टिम कुक ने ट्वीट कर कहा कि यह एप्पल के लिए सबसे बड़ा दिन है। हम फाउंडर स्टीव जॉब्स के सपने को पूरा करते हुए स्पेसशिप कैंपस थियेटर में पहली बार कोई कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।


हजारों लोग कार्यक्रम में कर रहे शिरकत
वहीं इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं। कार्यक्रम के लिए स्पेसशिप कैंपस थियेटर को सजाया गया है। कार्यक्रम से पहले एप्पल स्टोर को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया। आईफोन 8 लांच होने के बाद स्टोर को फिर से खोला जाएगा।

आईफोन-8 में क्या रहेगा खास?
आईफोन-8 के फीचर्स अभी तक आधिकारिक रूप से सामने नहीं आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नए फोन में 3डी सेसिंग कैमरा, वायरलेस चार्जिंग और बढ़िया स्टोरज और रैम मिल सकती है।

गूगल पर ट्रेंड कर रहा #AppleEvent
वहीं दुनिया के अन्य देशों के साथ भारत के लोग भी आईफोन-8 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वजह से गूगल पर #AppleEvent दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।


Web Title "Live update of apple iphone 8 launching event"