उत्तरी टेक्सास में फायरिंग, कुछ संदिग्ध समेत 8 लोगों की मौत

Chandra Prakash

Publish: Sep, 11 2017 01:36:00 (IST)

America

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में कुछ संदिग्ध भी शामिल हैं, घर में मौजूद संदिग्ध शख्स ने की पुलिस पर फायरिंग

न्यूयॉर्क/नई दिल्ली: अमरीका के उत्तरी टेक्सास में बीती रात एक घर में फायरिंग की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई है। इंटरनेशनल न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, उत्तरी टेक्सास के प्लानो में ये वारदाता हुई है। प्लानो में एक घर के अंदर हुई फायरिंग में 8 लोगों की मौत की खबर है।

मरने वालों में कुछ संदिग्ध भी शामिल
उत्तरी टेक्सास के अधिकारियों ने बताया कि ये घटना रविवार रात करीब 8 बजे की है। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में कुछ संदिग्ध भी बताए जा रहे हैं। ये घटना शहर में पूर्वोत्तर के डलास से 32 किलोमीटर की दूरी पर हुई है।

महिला से बहस के दौरान हुई फायरिंग!
वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि रविवार रात एक शख्स उस घर में गया, जहां उसकी एक महिला से बहस होने लगी। बहस के दौरान ही विवाद इतना बढ़ गया कि उस शख्स ने ऑटोमेटिक हथियार से गोली चलाना शुरू कर दिया, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई।

संदिग्ध शूटर ने पुलिस पर भी की फायरिंग
घटना के बाद प्लानो पुलिस के प्रवक्ता डेविड टिल्ले ने बताया कि पुलिस ने शुरुआती जांच में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। टिल्ले ने बताया कि जब पहले अधिकारी घर के अंदर पहुंचा तो वहां एक संदिग्ध शूटर उसे मिला। टिल्ले ने बताया कि अधिकारी के पहुंचते ही शूटर ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाब में ऑफिसर ने भी फायरिंग की, जिसमें संदिग्ध मारा गया। इस फायरिंग में 2 अन्य घायल हो गए हैं। इस हमले के पीड़ित और संदिग्धों की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस जानकारी जुटाने में जुटी
हालांकि पुलिस अभी फायरिंग के पीछे का मकसद नहीं पता लगा पाई है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में अधिक जानकारियां जुटाई जा रही हैं। फिलाहल जांच जारी है।


 


Web Title "8 people killed in north texsas firing last night"