script18 वर्षीय लड़की ने 60 फुट ऊंचे पुल से दे दिया अपनी ही दोस्त को धक्का, अब कोर्ट के सामने लगाई ये गुहार | Patrika News
अमरीका

18 वर्षीय लड़की ने 60 फुट ऊंचे पुल से दे दिया अपनी ही दोस्त को धक्का, अब कोर्ट के सामने लगाई ये गुहार

6 Photos
6 years ago
1/6

वाशिंगटन के क्लार्क में अपने दोस्त को 60 फीट ऊंचे पुल से धक्का देने के मामले में आरोपी 18 वर्षीय टेलर स्मिथ ने कोर्ट के सामने खुद को बेगुनाह बताते हुए मामले से आजादी की गुहार लगाई।

2/6

7 अगस्त को घटित हुए इस हैरान कर देने वाले मामले में स्मिथ शुक्रवार को पहली बार अदालत के समक्ष पेश हुईं थी।

3/6

स्मिथ ने वाशिंगटन के याकोल्ट में तीन मंजिला मौल्टन फॉल्स ब्रिज से अपनी 16 वर्षीय दोस्त जॉर्डन होल्गर्सन धक्का दे दिया था। ये घटना कैमरे में कैद हो गई जिसकी वीडियो सामने आने पर स्मिथ पर लापरवाही से खतरे को बुलावा देने का आरोप लगाया गया था।

4/6

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी ने अपने दोस्त को तीन मंजिले पुल से नीचे धक्का दिया।

5/6

इस हादसे की शिकार हुईं होल्गरसन को पानी में गिरने के कारण पांच पसलियों में दरार, फेफड़ें में चोट के साथ और भी कई गंभीर चोटें आईं है।

6/6

इस बारे में बात करते हुए होल्गरसन के परिवार ने बताया कि वो इस घटना के बाद बेहद दुखी हैं, और स्मिथ से अब कभी नहीं मिलना चाहती। यही नहीं उन्होंने बताया कि पीड़िता ने इच्छा जाहिर की उसकी दोस्त सलाखों के पीछे जाए और अपने किए के बारे में सोचे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.